trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01551355
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Priyanka Chopra ने दिखाया बेटी Malti का चेहरा, Photos देख फैंस ने कहा- पापा की 'कॉर्बन कॉपी'

Priyanka Chopra Daughter First Look: ‘हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार’ (Hollywood Walk of Fame Star) अवॉर्ड के दौरान पहली बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेटी मालती का पूरा चेहरा दिखाया.

Advertisement
Priyanka Chopra ने दिखाया बेटी Malti का चेहरा, Photos देख फैंस ने कहा- पापा की 'कॉर्बन कॉपी'
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jan 31, 2023, 11:36 AM IST

Priyanka Chopra Daughter First Look: बॉलीवुड (Bollywood) से हॉलीवुड (Hollywood) तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक साल पहले मां बनी है. तब से प्रियंका के फैंस उनकी बेटी मालती की एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है. जी हां प्रियंका चौपड़ा ने 30 जनवरी को पहली बार अपनी बेटी मालती का पूरा चेहरा दिखाया है. 

30 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और उनके भाइयों को ‘हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार’ (Hollywood Walk of Fame Star) अवॉर्ड मिला. इसमें प्रियंका अपनी बेटी मालती के साथ पहुंची थीं. अवॉर्ड लेने के दैरान निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी को विशेष रूप से बधाई दी. 

मालती मैरी की पहली तस्वीर-

हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार अवॉर्ड शो मालती की पहली पब्लिक अपीयरेंस थी. इस दौरान मालती व्हाइट टॉप के साथ क्रीम कलर के स्वेटर और मैचिंग शॉर्ट पहने हुए नजर आई. मालती के ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं तो वहीं लोग मालती को पापा निक जोनस की कॉपी बता रहे हैं. 

15 जनवरी 2022 को प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे. हालांकि सरोगेसी का विकल्प चुनने की वजह से लोगों ने प्रियंका चौपड़ा को काफी ट्रोल भी किया. लोगों ने उन पर रेडी-मेड बच्चे को चुनने सहित कई आरोप लगाए थे. प्रियंका चौपड़ा ने 'वोग' के साथ इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने मेडिकल इश्यूज की वजह से सरोगेसी को चुना. 

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने मालती के पहले बर्थडे पर भी कुछ फोटोज शेयर की थीं, इस दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका अपनी बेटी का पूरा चेहरा दिखाएंगी. हालांकि तब ऐसा नहीं हुआ, लेकिन मालती के 1 साल होने के महज 15 दिन बाद ही प्रियंका ने अपनी बेटी का चेहरा दिखा दिया. मालती मां प्रियंका की गोद में खेलते हुए नजर आ रही है. 

 

Read More
{}{}