trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01401167
Home >>Delhi-NCR-Haryana

राष्ट्रपति ने स्वीकार किया राजेंद्र पाल का इस्तीफा, केजरीवाल जल्द करेंगे नए समाज कल्याण मंत्री का ऐलान

आप नेता राजेंद्र पाल गौतम पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और राजेंद्र पाल का इस्तीफा राष्ट्रपति ने स्वीकार कर लिया है. खबर सामने आ रही है कि जल्द ही केजरीवाल नए समाज कल्याण मंत्री का ऐलान कर सकते हैं.

Advertisement
राष्ट्रपति ने स्वीकार किया राजेंद्र पाल का इस्तीफा, केजरीवाल जल्द करेंगे नए समाज कल्याण मंत्री का ऐलान
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Oct 18, 2022, 11:26 PM IST

नई दिल्लीः दिल्ली की आम आदमी पार्टी के मंत्री रहे राजेंद्र पाल गौतम ने हाल ही में इस्तीफा दे दिया है. राजेंद्र पाल का इस्तीफा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu President of India) ने स्वीकार कर लिया है. तो वहीं, यह भी खबर सामने आ रही है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द ही नए समाज कल्याण मंत्री का ऐलान कर सकते हैं. मंत्री पद के लिए कई बड़े नाम सामने आए हैं. जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री राखी बिड़लान का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है.

देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगने पर दिया इस्तीफा

खबरों की मानें तो आप के नेता राजेंद्र पाल पर हिंदू देवी-देवताओं के अपमान का आरोप लगा था, जिसकी वजह से उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. इतना ही नहीं बीजेपी समेत अन्य दलों ने राजेंद्र पाल के इस्तीफे को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. दरअसल, 5 अक्टूबर को करोल बाग अंबेडकर भवन में 'मिशन जय भीम' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

इसके बाद सोशल मीडिया पर आप के मंत्री राजेंद्र पाल का हिंदू देवी-देवताओं की पूजा नहीं करने की शपथ लेने संबंधी वीडियो वायरल होने पर बीजेपी नेताओं ने काफी नाराजगी जताई थी.

Read More
{}{}