Home >>Delhi-NCR-Haryana

Rajouri Garden: राजौरी गार्डन थाने की पुलिस टीम ने शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार, बरामद किए 6 महंगे फोन

आज के समय में देखा जाए तो स्नेचर की नई-नई वारदात अलग-अलग जगह से सामने आ रही है. दिन पर दिन ऐसे मामले घटने की बजाय बढ़ते ही जा रहे है. वहीं ऐसे कुछ मामले दिल्ली में भी सामने आए थे. जहां पर पुलिस अब स्नेचरों को लेकर काफी सतर्क हो गई है.

Advertisement
Rajouri Garden: राजौरी गार्डन थाने की पुलिस टीम ने शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार, बरामद किए 6 महंगे फोन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 01, 2024, 01:41 PM IST

Rajouri Garden: आज के समय में देखा जाए तो स्नेचर की नई-नई वारदात अलग-अलग जगह से सामने आ रही है. दिन पर दिन ऐसे मामले घटने की बजाय बढ़ते ही जा रहे है. वहीं ऐसे कुछ मामले दिल्ली में भी सामने आए थे. जहां पर पुलिस अब स्नेचरों को लेकर काफी सतर्क हो गई है. ऐसा ही एक मामला पश्चिमी जिला के राजौरी गार्डन थाने से सामने आया है. जहां पर पुलिस ने एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. इस स्नेचर पर पहले से ही एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने इसके पास से साथ महंगे फोन बरामद किए गए हैं. इसके पकड़े जाने से राजौरी गार्डन के नए तीन मामलों का खुलासा हुआ है. पकड़े गए बदमाश की पहचान प्रिंस के रुप में हुई है, जो कि 25 वर्ष का है और रघुवीर नगर का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

पुलिस ने स्नेचर से बरामद किए छह महंगे फोन 
पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि राजौरी गार्डन एसीपी और राजौरी गार्डन थाने के प्रभारी की अगुवाई में राजौरी गार्डन इलाके में गश्त कर रही थी. इस दौरान एक युवक पर पुलिस की नजर गई और पुलिस को देखकर युवक भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा कर उसे धर दबोचा और जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से स्नैचिंग किया एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. उसकी निशानदेही पर छह महंगे फोन और बरामद कर लिए पुलिस ने राजौरी गार्डन थाने में मामला दर्ज किया और पुलिस अब उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं स्नेचर के खिलाफ पुलिस और पुराने मामलों को खंगाल रही है. जिससे पता चल सके कि स्नेचर पर और कोई आपराधिक मामले दर्ज है या नहीं.
इनपुट: राजेश शर्मा

{}{}