trendingPhotos1772480/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Delhi Rain: रिकॉर्डतोड़ बारिश से दिल्ली का हाल-बेहाल, धंसी सड़क, टूटा छज्जा तो कहीं सांसदों के बंगले में घुसा पानी

Delhi Rain Today: राजधानी दिल्ली में खूब झमाझम बारिश हो रही है जहां इस झमाझम बारिश के बाद सड़क पर जलजमाव की स्थिति देखी जा रही है तो वही जलजमाव की वजह से सड़क पर लोग जूझते हुए भी नजर आए. आइए बारिश के हुई दिल्ली की हालत और हादसों की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं.

Advertisement
1/7

Nizamuddin, Banglow Waterlogged: दिल्ली के निजामुद्दीन ईस्ट में स्थित बंगलो में बारिश का पानी घुसने लगा है. जहां तकरीबन 2 फीट पानी सड़क से ऊपर तक भर गया. वहीं जलभराव के बाद सिविक एजेंसियों के द्वारा मोटर पंप की सहायता से पानी बाहर निकाला जा रहा है, जिससे कि सड़क से जलजमाव की समस्या खत्म हो और बंगलो के अंदर से पानी बाहर निकल सके.

 

2/7

Seelampur, Balcony Collapse: दिल्ली एनसीआर में हो रही बारिश के से कई हादसे भी सामने आ रहे है. वहीं आज उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके के डी ब्लाक में जर्जर हालत में बंद पड़े मकान का छज्जा भरभरा कर अचानक गिर गया, जिसमें बाप नाम जय कुमार अवस्थी और उसका बेटा उस में दब गए. आसपास के लोगों ने तुरंत उन्हें मलबे से निकाला और पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें दिलशाद गार्डन के गुरुतेग बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

 

3/7

Paharganj, DDA Flat Wall Collapse: भारी बारिश के चलते पहाड़गंज के मोतिया खान डीडीए फ्लैट के अंदर बारिश की वजह से दीवार गिरी. जिसके बाद मौके पर दमकल और पुलिस के अधिकारी पहुंचे.

 

4/7

Kishanganj: मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने जलभराव रोकने की तैयारियों का जायजा लेने के लिए किशनगंज अंडर पास निरीक्षण किया. मेयर डॉ शैली ओबरॉय ने कहा कि दिल्ली नगर निगम की जलभराव से निपटने की तैयारियां पूरी हैं. दिल्ली में रिकॉर्ड बारिश होने के कारण दिक्कत हुई है. एमसीडी के कर्मचारियों और अधिकारियों को रविवार को भी ड्यूटी पर आने के निर्देश दिए गए, ताकि जलभराव की समस्या को जल्द दूर किया जा सके. एमसीडी के सभी 12 जोन में कंट्रोल रूम बनाए गए, जो कि 24 घंटे काम कर रहे हैं. जलभराव की शिकायत मिलने पर तत्काल अस्थाई पंप लगाए जा रहे हैं. दिल्ली में जलभराव की समस्या आज की नहीं है. यह पिछले 20 सालों से बरकरार है.

 

5/7

Rohini Road Sink: आज हुई तेज बारिश से रोहिणी के सेक्टर 23-24 की सड़क अचानक धंस गई. 

 

6/7

Delhi Traffic Jam: मूसलाधार बारिश के बाद नेहरू पैलेस से एयरपोर्ट जाने वाली सड़क मुनिरका के पास भारी जल भराव होने से कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगा.

 

7/7

Munirka Waterlogging: आउटर रिंग रोड नेहरू पैलेस से एयरपोर्ट जाने वाली सड़क मुनिरका के पास भारी जलभराव है. जहां सड़क दरिया में तब्दील हो गई. 





Read More