PHOTOS

Urfi Javed Photos: पिंक हेयर और गोल्ड ब्रेस्टप्लेट में नजर आईं Urfi Javed, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

Urfi Javed: अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार मैगजीन के फोटोशूट के दौरान उर्फी का बोल्ड लुक देखने को मिला है, साथ ही इस फोटोशूट में उर्फी के बाल भी पिंक कलर में रंगे नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए Photos...

 

Advertisement
1/5

इस फोटोशूट में हमेशा की तरह उर्फी अपने अतरंगी अंदाज में नजर आ रही हैं, पिंक बालों वाली उर्फी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. (Photo Source- Dirty Magazine)

 

 

2/5

उर्फी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में 1-2 नहीं बल्कि 6 जाने-माने डिजाइनर्स के साथ काम किया है. इसके पहले भी उर्फी अबू जानी और संदीप खोसला के साथ काम कर चुकी हैं. (Photo Source- Dirty Magazine)

 

 

3/5

इस फोटोशूट में उर्फी की डिजाइनर में अनामिका खन्ना का नाम भी शामिल है, अनामिका बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस के कपड़े डिजाइन कर चुकी हैं. (Photo Source- Dirty Magazine)

 

 

4/5

अक्सर उर्फी को बड़े-बड़े डिजाइनर्स के कपड़ों को कॉपी करके पहनते देखा जाता है, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने में भी रहती हैं.(Photo Source- Dirty Magazine)

 

 

5/5

हमेशा की तरह ही एक बार फिर उर्फी का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है, दूसरी तरफ लोग उर्फी को ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं. (Photo Source- Dirty Magazine)