PHOTOS

Swara Bhaskar Baby: स्वरा भास्कर बनीं मां, बेटी के साथ शेयर की तस्वीरें, बेबी का रखा ये नाम

Swara Bhaskar Baby: फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 12 फरवरी 2023 को फहद अहमद से शादी रचाई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने प्रेंग्नेसी की खबर शेयर की थी. अब स्वरा फाइनली मां बन चुकी है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें उन्होंने बताया कि 23 सितंबर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया है.

Advertisement
1/5

Swara Bhaskar Become Mother: शादी और उसके बाद प्रेंग्नेसी की सुर्खियां बटोरने के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर मां बन चुकी हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. 

 

2/5

Swara Bhaskar Give Birth to Baby Girl: बता दें कि मां बनीं स्वरा भास्कर ने बेटी को जन्म दिया है और अस्पताल की तस्वीरें शेयर की. जिसमें लिखा कि हमारी बच्ची राबिया ने 23 सितंबर 2023 को जन्म लिया. 

 

3/5

Swara Bhaskar Baby Name: फोटो में देखने से साफ दिख रहा है कि जच्चा-बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं. दो दिन पहले बेटी को जन्म दे चुकी स्वरा ने आज इस खुशखबरी को अपने चाहने वालों के बीच साझा की. 

 

4/5

Swara Bhaskar Baby Girl Photos: इस फोटो में मां बनीं स्वरा अपनी बेटी को सीने से लगाए हुए और प्यार लुटाती हुईं नजर आ रही हैं. 

 

5/5

Swara Bhaskar Baby Photo: इन तस्वीरों को शेयर कर स्वरा ने लिखा कि एक दुआ कुबूल हुई, एक आशीर्वाद मिला, एक गीत गुनगुनाया गया. यह एक बिल्कुल नई दुनिया है.