trendingPhotos1858907/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Parineeti-Raghav Reception: जानें कहां और कब होगा परिणीति औरा राघव चड्ढा का वेडिंग रिसेप्शन, वायरल हुआ कार्ड

Parineeti-Raghav Wedding Card: परिणीति चोपड़ा और दिल्ली आप नेता राघव चड्ढा की शादी को लेकर खूब चर्चे हो रही हैं. उनकी सगाई होने के बाद से दोनों को कई बार साथ में देखा भी जा चुका है. शादी की तारीख आने के बाद अब उनके वेडिंग रिसेप्शन कार्ड वायरल हो रहा है. 

Advertisement
1/5

Parineeti-Raghav Wedding Reception Date: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की डेट आने के बाद अब उनके रिसेप्शन लंच का कार्ड वायरल हो रहा है. जिसमें वेडिंग रिसेप्शन की तारीख 30 सितंबर को होने वाला है. 

2/5

Parineeti-Raghav Wedding Reception Venue: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के रिसेप्शन का आयोजन चंडीगढ़ के ताज में होने वाला है. 

3/5

Parineeti-Raghav Wedding Card: वहीं आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा की ओर से उनके रिसेप्शन कार्ड को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

 

4/5

Parineeti-Raghav Wedding Date: परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा की शादी 23 और 23 सितंबर को पंजाबी रिवाजों के साथ राजस्थान में की जाएगी. 

5/5

Parineeti-Raghav Wedding: बता दें कि कपल ने 13 मई को राघव चड्ढा के दिल्ली के सरकारी बंगले में सगाई की थी और सगाई के लगभग चार महीने बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.  





Read More