trendingPhotos2379156/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Haryana News: किसानों का यहां अब नहीं कटेगा टोल, BKU ने करवाया टोल फ्री

Haryana News: नेशनल हाइवे 352 जींद पटियाला मार्ग पर किसान संगठनो ने खटकड़ टोल को भाकियू के नेतृत्व में अनिश्चित कालीन समय के लिए टोल फ्री करवा दिया. आइए बताते हैं कि किन गाड़ियों पर टोल नहीं लगेगा. 

Advertisement
1/5

नेशनल हाइवे 352 जींद पटियाला मार्ग पर किसान संगठनो ने खटकड़ टोल को भाकियू के नेतृत्व में अनिश्चित कालीन समय के लिए टोल फ्री करवा दिया. 

 

2/5

भाकियू प्रदेश प्रवक्ता प्रियंका खरकरामजी ने कहा कि भाकियू के नेतृत्व में आज टोल को फ्री किया है. टोल वाले लगातार गुंडागर्दी आम जनता एवं किसान नेताआं के साथ कर रहे हैं. भाकियू के झंडे वाली गाड़ी, आईकार्ड वाली गाड़ी है उसको टोल से फ्री निकाला जाए. 

 

3/5

उन्होंने कहा कि हम कोई टकराव नहीं चाहते हमारी मांग थी कि जो कार्ड वाली गाड़ी, झंडे वाली गाड़ी है उनको फ्री निकाला जाए, लेकिन ये टोल वाले गुंडागर्दी कर रहे है.

 

4/5

प्रियंका खरकरामजी ने कहा जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होती तब तक टोल को फ्री रखेंगे. हरियाणा के अंदर 41 टोल अवैध है. उन्हें हटाया जाना चाहिए. सरकार के संज्ञान में ये बात होने के बाद भी जनता की जेब काटी जा रही है.

 

5/5

सरकार इस बात की जिम्मेदार है. सरकार से मांग करते हैं जो बयान नीतिन गडकरी के आए हैं उस पर कार्यवाही हो. हमारी टोल पर काम करने वाले से लड़ाई नहीं है. बहुत सारे किसानों के साथ झगड़ा टोल पर हुआ है. लुदाना टोल पर भी ऐसी घटना हुई. 





Read More