trendingPhotos1246758/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Delhi-Ncr की इन जगहों का नजारा देख भूल जाएंगे विदेश, Photos में देखिए खूबसूरती

Foreign Destination: अगर आप भी विदेश जाना चाहते हैं लेकिन बजट का सोच कर अपना मन मार रहे हैं, तो आप Delhi-Ncr की इन जगहों पर घूम सकते हैं. ये आपको विदेश में होने का अहसास दिलाएंगी और आपको पैसे भी नहीं खर्च करने पड़ेंगे. Photos में देखिए इन जगहों की खूबसूरती..

Advertisement
1/5
चम्पा गली
चम्पा गली

चम्पा गली में सड़क से लेकर रेस्टोरेंट तक सब कुछ विदेशों की थीम पर बनाया गया है. अगर आप भी पेरिस जैसे रेस्टोरेंट में डिनर करना चाहते हैं, तो ये जगह आपके लिए एकदम परफेक्ट हैं. 

2/5
लोटस टेंपल
लोटस टेंपल

दिल्‍ली के नेहरू प्‍लेस में स्थित लोटस टेंपल कमल की आकृति में बना बेहद खूबसूरत मंदिर है. इसका निर्माण 1986 में किया गया था. अगर आप सिडनी के ओपेरा हाउस जाने का सोच रहे है, तो ये जगह आपके लिए एकदम सही है. 

 

3/5
वेस्ट टू वंडर थीम पार्क
वेस्ट टू वंडर थीम पार्क

दिल्ली के सराय काले खां में स्थित वेस्ट टू वंडर थीम पार्क में आप दुनिया के 7 अजूबों की सैर एक-साथ कर सकते हैं. यहां पर सात अजूबों को वेस्ट मटेरियल से बनाया गया है. इस जगह पर आप इंटरनेशनल ट्रिप का मजा ले सकते हैं. 

 

4/5
किंगडम ऑफ ड्रीम्स
किंगडम ऑफ ड्रीम्स

गुरुग्राम में स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स किसी सपने के शहर जैसा ही नजर आता है. यहां की कल्चर लोगों के आकर्षण का प्रमुख केन्द्र है. यहां पर आप थीम्ड रेस्टोरेंट में डिनर कर सकते हैं. साथ ही एथनिक ज्वैलरी और होम डेकोर की चीजें भी ले सकते हैं. 

 

5/5
द ग्रैंड वेनिस मॉल
द ग्रैंड वेनिस मॉल

द ग्रैंड वेनिस मॉल ग्रेटर नोएडा में स्थित है. यह इटैलियन थीम पर बनाया गया है, जहां आप वेनिस शहर की तरह बोट राइड का मजा ले सकते हैं. यहां जाने के बाद आपको वेनिस शहर वाला अनुभव होगा. 

 





Read More