trendingPhotos1602564/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Digvijay Chautala Wedding: चौटाला परिवार में विवाह की रस्में हुईं शुरू, तस्वीरें आईं सामने

Digvijay Chautala Wedding Photos: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला के बेटे और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के भाई दिग्विजय सिंह चौटाला के विवाह की रस्में शुरु हो गई हैं. वीरवार को सिरसा स्थित आवास पर बान और भात की रस्म शुरु हुई. वहीं कल सिरसा में ही प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है. पंजाब अमृतसर के राजनीतिक परिवार की लड़की से दिग्विजय चौटाला की शादी तय हुई है. 

 

Advertisement
1/5

दिग्विजय चौटाला की शादी को लेकर आज भात और दूसरी रस्में निभाई गई, जिसमें डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने छोटे भाई की शादी की रस्में निभाई. वहीं रस्मों में रिश्तेदारों सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने शिरकत की. 

 

2/5

कल हिसार रोड पर जीटीएम ग्राउंड में प्रीतिभोज का आयोजन किया जाएगा, जिसमें लाखों लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. बताया यह भी जा रहा है कि कल सिरसा में प्रीतिभोज के कार्यक्रम में हरियाणाभर के कई वीआईपी नेता भी शिरकत करेंगे.

 

3/5

बता दें कि 13 मार्च को दिग्विजय चौटाला की रिंग सेरेमनी होगी और उसके बाद 15 मार्च को शादी के बंधन में बनेंगे. बता दें कि दिग्विजय की शादी दिल्ली में होगी.  

 

4/5

डिप्टी सीएम के भाई दिग्विजय सिंह चौटाला की शादी में बॉलीवुड के कई सितारें नजर आएंगे, जिनको दिग्विजय ने खुद शादी का कार्ड दिया था. इसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

 

5/5

दिग्विजय चौटाला की दुल्हन राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं. जिसका नाम लगन कौर रंधावा है. बता दें कि लगन रंधावा के दादा पंजाब सरकार में मंत्री रह चुके हैं. 





Read More