trendingPhotos2151531/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Delhi News: चांदनी चौक में जाम की समस्या होगी दूर, शुरू हुई Automatic पार्किंग, जानें चार्जिस

Chandni Chowk Multi Level Autmatic Parking: दिल्लीवासियों को आज एमसीडी ने बड़ा तोहफा दिया है. जहां भीड़भाड़ भरे इलाके में घूमने आए लोगों को गाड़ी खड़ा करने को लेकर बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसी समस्या को लेकर आज चांदनी चौक में आटोमेटिक कार पार्किंग का उद्घाटन किया गया है. 

Advertisement
1/5

Chandni Chowk Parking: चांदनी चौक के चर्च मिशन रोड पर आज दिल्ली की महापौर शैली ओबराय ने आज आटोमेटिक कार पार्किंग का उद्घाटन किया.

 

2/5

Chandni Chowk Automatic Car Parking: इस पार्किंग के शुरू होने से यहां के व्यापारियों के साथ-साथ यहां आने वाले लोगों को भी इसका फायदा मिलेगा और पार्किंग की सबसे बड़ी समस्या दूर होगी.

 

3/5

Delhi Mayor Shelly Oberoi: मेयर शैली ऑबेरोय ने कहा की चांदनी चौक में देशभर से लोग यहां खरीदारी करने के लिए आते हैं. ऐसे में उनके सामने सबसे बड़ी समस्या पार्किंग की होती है और अब इस पार्किंग के शुरू होने से काफी हद तक पार्किंग की समस्या दूर होगी.

 

4/5

Multi Level Car Parking in Delhi: मेयर ने बताया कि इस पार्किंग में 196 गाड़ियों की ये पार्किंग आटोमेटिक है. इसके साथ भी ऐलान किया की जल्द ही हम पार्किंग की समस्या को दूर करेंगे. वहीं अवैध रूप से चल रही पार्किंग पर भी हम जल्द एक्शन लेने वाले है.

 

5/5

Chandni chowk Multi Level Parking Charges: मल्टी लेवल पार्किंग में इस आटोमेटिक कार पार्किंग में लोगों के लिए अभी के लिए फ्री व्यवस्था का मेयर ने ऐलान किया है. पर जब भी भुगतान शुरू होगा तो 1 घंटे से ऊपर के लिए 20 रुपये का भुगतान करना होगा, वहीं 5 घंटे से ऊपर के लिए 50 रुपये, 10 घंटे के लिए 100 रुपये, 1 दिन के लिए 200 रुपये और 1 महीने के लिए 1500 रुपये का भुगतान करना होगा. 





Read More