PHOTOS

Delhi Market: दिल्ली की इस मार्केट में मिल जाएंगे सस्ते दाम में डिजाइनर लहंगे

Delhi Chandani Chowk: दिल्ली अपनी मार्केट के लिए बहुत प्रसिद्ध है. यहां हर तरीके के कपड़े बजट में मिल जाते हैं. दिल्ली से शादी के लिए काफी फेमस है. आइए जानते कहां से करें शादी की शॉपिंग.

Advertisement
1/5
Delhi Market
Delhi Market

दिल्ली के मार्केट बेहद ज्यादा फेमस हैं. अलग-अलग शहर से भी लोग यहां शॉपिंग के लिए आते हैं. ज्यादातर लोग दिल्ली से शादी की शॉपिग करने आते हैं.

 

2/5
Chandani Chowk
Chandani Chowk

शादी के शॉपिंग के लिए दिल्ली के कई मार्केट फेमस हैं. जैसे चांदनी चौक यहां से हर कोई शादी के लिए खरीदारी करने आता है. यहां के  लहंगे हर किसी को पसंद आ जाते हैं.

3/5
Designer Lehenga
Designer Lehenga

यहां से लहंगे लेने के लिए लोग इसलिए भी दूसरे राज्यों से आते हैं, क्योंकि यहां पर  सब्यसाची, मनीष मल्होत्रा और अन्य कई डिजाइनरों के महंगे लहंगे बहुत कम पैसे में मिल जाते हैं. यही कारण है कि लोग शादी की खरीदारी के लिए यहां आते हैं.

4/5
Lehenga Price
Lehenga Price

दिल्ली के चांदनी चौक में 15000 रुपये से लेकर लाखों तक के लहंगे मिल जाते हैं. इतने ही दामों में यहां डिजाइनर लहंगे भी मिल जाते हैं. यही कारण है कि लड़कियां इस बाजार की फैन हैं. 

5/5
Mughal
Mughal

चांदनी चौक अभी का नहीं बल्कि मुगलों के समय का बाजार है. यही कारण है कि यहां से देश और दुनिया के लोग लहंगे खरीदते हैं. यहां पहुंचने के लिए यलो मेट्रो लाइन पर आना होगा और चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा.