PHOTOS

Char Dham Yatra 2024: IRCTC लाया दिल्ली से केदारनाथ समेत चार धाम यात्रा का सस्ता टूर पैकेज, जानें खर्च

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड में चार पवित्र मंदिर हैं जो हिंदूओं के लिए प्रमुख चार धाम की यात्रा के नाम भी जानी जाती है. ये चार मंदिर गढ़वाल क्षेत्र में स्थित हैं. इसमें  यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर शामिल हैं. चार धाम के दर्शन के लिए भारतीय रेलवे टूर पैकेज लेकर आया है, जिससे सस्ते और आसानी से एक ही साल में आप चार धामों के दर्शन कर सकेंगे.
 

Advertisement
1/6
Char Dham Yatra Tour Package
Char Dham Yatra Tour Package

Char Dham Yatra Tour Package: उत्तराखंड में चार पवित्र मंदिर हैं जो हिंदूओं के लिए प्रमुख चार धाम की यात्रा के नाम भी जानी जाती है. इसमें  यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर शामिल हैं. चार धाम के दर्शन के लिए भारतीय रेलवे टूर पैकेज लेकर आया है.

 

2/6
Delhi to Char Dham Yatra Trip
Delhi to Char Dham Yatra Trip

Delhi to Char Dham Yatra Trip: इस चार धाम की यात्रा के टूर पैकेज में आपको लंच, ब्रेकफास्ट और डीनर समेत होटल की सुविधा भी दी जाएगी.

 

3/6
Delhi to Char Dham Yatra Tour
Delhi to Char Dham Yatra Tour

Delhi to Char Dham Yatra Tour: IRCTC के इस टूर पैकेज में चारों धाम यानी यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

4/6
Delhi to Char Dham Yatra Cost
Delhi to Char Dham Yatra Cost

Delhi to Char Dham Yatra Cost: इस टूर पैकेज के लिए तीन लोगों के लिए  50490 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 11 रात और 12 दिन का होगा.

 

5/6
Delhi to Char Dham Bus
Delhi to Char Dham Bus

Delhi to Char Dham Bus: दिल्ली से चार धाम की ट्रिप के लिए आईआरसीटीसी बस बुक करवाएगा. इसके लिए पहला ट्रिप ग्रुप जून महीने में जा चुका है और दूसरा ग्रुप सितंबर महीने में रवाना होगा. 

 

6/6
IRCTC Tour Package
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.