trendingPhotos2359163/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana
PHOTOS

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार के दिन इन राशियों को होगा आर्थिक हानि, जानें किस पर बरसेगी बजरंग बली की कृपा

Aaj Ka Rashifal 30 July 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 30 जुलाई 2024 मंगलवार का दिन है. आइए जानते है आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

Advertisement
1/12
मेष राशि (Aries)
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. मन को शांत रखने के लिए दिन काम करें, संतान सुख मिलेगा और साथ ही आय में वृद्धि होगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. 

 

2/12
वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का वृषभ राशि के जातकों को सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. मन खुश रहेगा. संयम रखकर जरूरी काम करने की जरूरत है, कारोबार में वृद्धि होगी और धन प्राप्ति होगी. 

 

3/12
मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. मन को शांत रखकर और भावनाओं को वश में रखकर काम करें. अपनी वाणी पर संयम रखें और साथ ही करोबार को लेकर नए अवसर मिलेंगे. 

 

4/12
कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन कर्क राशि के जातकों का सामान्य रहेगा और साथ ही मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा. अपनी भावनाओं को लेकर मन को शांत रखें और साथ ही कारोबार पर खास ध्यान देने की जरूरत है. 

 

5/12
सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सिंह राशि के जातकों का नौकरीपेशा लोगों के लिए खास रहेगा. आय में वृद्धि होगी और साथ आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार के साथ  अपनी परिस्थितियों को समझाने की कोशिश करें, मन को शांति मिलेगी.

 

6/12
कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. नौकरीपेशा लोगों और व्यापारियों को तरक्की मिलने की संभावना है. दोस्तों और अधिकारियों का साथ मिलेगा. सत्ता में बदलाव होने की संभावना है. 

 

7/12
तुला राशि (Libra)
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए मन अशांत रहेगा. परिवार के साथ समय बिताएंगे और साथ ही धार्मिक कामों में मन लगेगा. सेहत पर खास ध्यान दें और आर्थिक स्थिति को परेशानी का सामना करना पड़ेगा. 

 

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए काम को लेकर मेहनत अधिक करनी पड़ेगा. काम को लेकर संयम रखें और साथ ही वाद-विवाद से दूर रहें. विकास को लेकर सुख की प्राप्ति होगी. शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत का फल मिलेगा. 

 

9/12
धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा. काम को लेकर यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. खर्च बढ़ने का संभावना है, आर्थिक स्थिति को बेहतरीन बनाने के लिए काम करने जरूरत है. 

 

10/12
मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और साथ ही जीवन में कारोबार को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. सेहत में सुधार आएगा और साथ ही कारोबार में वृद्धि होगी. मन को शांत रखने की जरूरत है, वाद-विवाद से दूर रहने की खास जरूरत है. 

 

12/12
मीन राशि (Pisces)
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. धार्मिक कामों में मन लगेगा और साथ ही मानसिक शांति के लिए अकेले में समय बिताएंगे. खास काम के लिए साथी और दोस्तों का साथ मिलेगा. 





Read More