trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01240920
Home >>Delhi-NCR-Haryana

बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले का मुंह काला कर घुमाया, Video Viral

गाजियाबाद के इस इलाके से एक बार फिर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने पांच साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाया और फिर उसके बाद छेड़खानी की. पढ़ें पूरी खबर...

Advertisement
बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले का मुंह काला कर घुमाया, Video Viral
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 02, 2022, 12:24 PM IST

सुनील कुमार/मोदीनगरः मोदीनगर में पांच साल की बच्ची को खेलते वक्त मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने और छेड़खानी करने का एक बड़ा मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपी का लोगों ने मुंह काला कर सड़कों पर घुमाया. इसी बीच घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि नगर निवासी एक श्रमिक की पांच साल की बच्ची खेलते वक्त अचानक लापता हो गई. लोग बच्ची को खोजते हुए एक घर में पहुंचे तो वहां किराये पर रहने वाला एक व्यक्ति बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था. परिजनों को देखते ही बच्ची उनसे लिपटकर रोने लगी.  मौके पर मौजूद लोगों ने व्यक्ति को पकड़ लिया और उसके मुंह पर कालिख पोत कर मोहल्ले में घुमाया.

ये भी पढ़ेंः Auto Fare Increased: दिल्ली में ऑटो और टैक्सी में सफर करना हुआ महंगा, जानें कितने देने होंगे पैसे

इतना ही नहीं लोगों ने व्यक्ति की पिटाई भी की. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया. घटना से संबंधित वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में किसी का प्रकार की कोई तहरीर नहीं मिली है. वीडियो की जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}