Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: यमुनानगर में बिजली और पानी की समस्या को लेकर काफी परेशान है लोग

Yamunanagar: यमुनानगर प्रशासन की मामूली सी बारिश ने हीं पोल खोल कर रख दी जब यमुनानगर से दर्जनों को जोड़ने वाली सड़क पर एक-एक फुट पानी खड़ा हो गया, जिसकी वजह से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. 

Advertisement
Haryana News: यमुनानगर में बिजली और पानी की समस्या को लेकर काफी परेशान है लोग
Stop
Deepak Yadav|Updated: Jul 03, 2024, 03:09 PM IST

Haryana News: आम लोगों की मूलभूत समस्याओं को लेकर गांव व शहर के अलग-अलग हिस्सों से जी न्यूज की टीम के द्वारा जब जायजा लिया तो पाया कि कहीं पर बिजली की समस्या तो कहीं पर पानी की समस्या. सड़कों पर बड़े-बड़े गड्डों की समस्याएं भी देखी गई. लोगों से इन समस्याओं के बारे में जानने की कोशिश की तो कई लोगों का कहना था कि वह तो सरकार से अपील ही कर सकते है कि सड़को व अन्य समस्याओं का समाधान करवाए.

विकास को लेकर यमुनानगर के लोग नाराज 
कुछ लोगों का कहना था कि सरकार कोई भी आए परेशानिया आम आदमी को झेलनी ही पड़ती है. जब जी मीडिया की टीम ने सड़क पर चलने वाले लोगों उनसे बात की तो उन्होंने बताया कि आए दिन इतने बड़े-बड़े गड्डो में कोई ना कोई बड़ा हादसा हो जाता है. जिसकी वजह से लोगों को चोटिल होना पड़ता है. राहगीरों का कहना था कि इस तरफ भी प्रशासन को ध्यान देना चाहिए. पार्षद से बात की तो उन्होंने कहा कि अब हमारे पास निगम का चार्ज नहीं है. इसके बारे में अब हम कुछ नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Ayushman Yojana: पहले फ्री इलाज और अब दर-दर की ठोकरें, हरियाणा में आयुष्मान योजना बनी मरीजों के लिए परेशानी

करोबार पर पड़ रहा असर 
वहीं पर जब लोगों से बात की तो उन्होंने बिजली की समस्या को लेकर अपने कारोबार पर असर होने बारे बताया.  दुकानदारों का कहना था कि आज के इस दौर में सारा कामकाज बिजली से ही चलता है, लेकिन बिजली अक्सर गायब होने की वजह से उनके कारोबार पर बुरा असर पड़ रहा है. बिजली न होने की वजह से भारी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है.

यमुनानगर प्रशासन की मामूली सी बारिश ने हीं पोल खोल कर रख दी जब यमुनानगर से दर्जनों को जोड़ने वाली सड़क पर एक-एक फुट पानी खड़ा हो गया, जिसकी वजह से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. लोगों ने बताया कि सरकार को इस पर और ध्यान देना चाहिए.
Input: Kulwant Singh

{}{}