trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02360684
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Paris Olympic 2024: PM मोदी ने मनु और सरबजोत को दी बधाई, पूछा- इस टीमवर्क का राज क्या है?

Paris Olympic 2024: मनु और सरबजोत साल 2019 से साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीते हैं. दोनों ने जूनियर विश्व कप और अन्य विश्व कप में भी जीत दर्ज की है. उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि वह अगली बार बेहतर प्रदर्शन करेंगे और स्वर्ण पदक जीतने की कोशिश करेंगे.

Advertisement
Paris Olympic 2024: PM मोदी ने मनु और सरबजोत को दी बधाई, पूछा- इस टीमवर्क का राज क्या है?
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jul 30, 2024, 08:14 PM IST

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में कांस्य पदक जीतने के बाद भारतीय निशानेबाज सरबजोत सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बधाई दी. प्रधानमंत्री ने सरबजोत से बातचीत के दौरान मनु भाकर को भी बधाई और उनके आने वाले इवेंट के लिए शुभकामनाएं दी. सरबजोत सिंह और मनु भाकर ने मिक्स्ड 10 मीटर एयर पिस्टल फाइनल में दक्षिण कोरियाई जोड़ी को हराकर भारत के लिए कांस्य पदक जीता. यहह भारत का पेरिस ओलंपिक में दूसरा पदक था.

फोन पर बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने कहा, सरबजोत, बधाई हो. आपने देश को बहुत गौरव दिलाया है. आपकी मेहनत रंग लाई है. मेरी ओर से मनु भाकर को भी बहुत बधाई.  प्रधानमंत्री मोदी को मनु भाकर और सरबजोत सिंह के बीच टीमवर्क के बारे में भी जानने की उत्सुकता थी. इसलिए उन्होंने पूछा कि आप दोनों ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उसमें मनु और आपने शानदार टीमवर्क दिखाया है. इसका क्या राज है?

ये भी पढ़ें: जो कल पाना है, उसे आज कागज पर जरूर लिखो, सरबजोत सिंह ने बताया कामयाबी का मूलमंत्र

इस पर सरबजोत ने बताया कि वह दोनों साल 2019 से साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीते हैं. दोनों ने जूनियर विश्व कप और अन्य विश्व कप में भी जीत दर्ज की है. उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि वह अगली बार बेहतर प्रदर्शन करेंगे और स्वर्ण पदक जीतने की कोशिश करेंगे.
इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि, मुझे पूरा विश्वास है आप ऐसा करेंगे और पूरी लगन के साथ करेंगे. मनु भाकर को अभी 25 मीटर एयर पिस्टल इवेंट के लिए भी तैयारियां करनी है. मेरी ओर से मनु को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दें. 

भारतीय निशानेबाजी दल इस ओलंपिक में अब तक पदक जीतने वाला एकमात्र दल है. इससे पहले मनु भाकर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर पेरिस ओलंपिक में भारत को पहला पदक दिलाया था.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}