trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01486557
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पानीपत में बिजली का बिल देख भड़की महिला, अधिकारियों से बोली मेरी किडनी बेचकर भर लो...

हरियाणा में बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही बार-बार देखने को मिल रही है. वहीं अब एक महिला का बिजली बिल 7 लाख रुपये आने से महिला ने कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया.

Advertisement
पानीपत में बिजली का बिल देख भड़की महिला, अधिकारियों से बोली मेरी किडनी बेचकर भर लो...
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Dec 15, 2022, 12:55 PM IST

Chandigarh: हरियाणा के पानीपत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पानीपत के बाबरपुर गांव में एक महिला के घर का बिल 7 लाख 79 हजार रुपये आया था. इसके बाद महिला बिजली कार्यालय पहुंची, जहां पर उसने बिजली बिल को अधिकारियों को दिखाते हुए कहा कि मैं बहुत गरीब हूं. इतना बिजली का बिल मैं नहीं भर पाऊंगी. वहीं महिला ने कहा कि मैं अपनी किडनी विभाग के नाम कर दती हूं. आप इसे बेचकर बिल भर लेना. 

ये भी पढ़ें: 30 करोड़ की चोरी का मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास लगरपुरिया पकड़ा गया, 7 साल से था फरार

महिला को लेकर एडवोकेट संदीप खलीला पीड़ित बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचे थे. वहां उन्होनें महिला बाला देवी के बिल को ठीक करवाने की एसडीओ से गुहार लगाई है. इस दौरान बिजली विभाग के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन भी किया गया. 

इसको लेकर बिजली विभाग के एसडीओ सब अर्बन और विभाग के सीए का कहा कि बिल को ठीक कर हेड ऑफिस भेजा दिया है. उन्होंने कहा कि बिल ठीक करके  उपभोक्ता के घर नया बिल भेज दिया जाएगा. वहीं प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि जब तीन दिन पहले बिल ठीक करके भेजने की बात कह दी गई थी तो आज प्रदर्शन क्यों किया गया.

वहीं मामले पर बिजली विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि एडवोकेट संदीप खलीला अपना कनेक्शन कटने की रंजिश के चलते ऐसा कर रहा है. विभाग ने आरोप लगाया है कि वह लोगों को बार-बार यहां लाकर बिजली विभाग में प्रदर्शन करवाकर विभाग और सरकार की छवि खराब करने का काम कर रहा है.

वहीं ऐसा ही मामला पहले भी सामने आया था. जहां 60 गज के मकान का बिजली बिल 22 लाख रुपये आया था. बिजली विभाग की लापरवाही का महिला ने पानीपत शहर के सब डिवीजन निगम कार्यालय में जाकर ढोल बजा कर विरोध भी जताया था. 

Read More
{}{}