Home >>Delhi-NCR-Haryana

बंद कमरे के बेड से मिला महिला का शव, 2 महीने से कंबल में सड़ रही थी लाश

लगभग ढाई महीने पहले किराएदार अखिलेश अपने बच्चों के साथ गांव जाने की कहकर गया था, लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटा. जब काफी दिन तक किराएदार अखिलेश नहीं लौटा तो मकान मालिक ने कमरा खोला, जिसमें चारों तरफ बदबू फैली हुई थी. वही कमरे में पड़े बेड को खोलकर देखा गया तो उसमें कंबल में लिपटा हुआ महिला का शव पड़ा था.

Advertisement
बंद कमरे के बेड से मिला महिला का शव, 2 महीने से कंबल में सड़ रही थी लाश
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 01, 2023, 08:09 PM IST

पानीपतः हरियाणा के पानीपत की हरि सिंह कॉलोनी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. कॉलोनी के ही एक बंद पड़े कमरे के बेड से ढाई महीने पुराना शव बरामद हुआ है. यह शव एक महिला का है जो कंबल में लिपटा हुआ पड़ा था. जानकारी के मुताबिक, कॉलोनी निवासी संजय ने अपना मकान मूल रूप से यूपी के रहने वाले अखिलेश को किराए पर दिया हुआ था. जहां वह अपनी पत्नी राधा और बच्चों के साथ रह रहा था.

बताया जा रहा है कि लगभग ढाई महीने पहले किराएदार अखिलेश अपने बच्चों के साथ गांव जाने की कहकर गया था, लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटा. जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जब काफी दिन तक किराएदार अखिलेश नहीं लौटा तो मकान मालिक ने कमरा खोला, जिसमें चारों तरफ बदबू फैली हुई थी. वही कमरे में पड़े बेड को खोलकर देखा गया तो उसमें कंबल में लिपटा हुआ महिला का शव पड़ा था.

पुलिस ने आगे बताया कि कपड़े देखकर अंदाजा लगाया गया कि यह शव अखिलेश की पत्नी राधा का है. फिलहाल प्रारंभिक दृष्टि से ऐसा अनुमान है कि हत्या महिला के पति ने ही की है. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई खानपुर भेजा गया है.

(इनपुटः राकेश भयाना)

 

{}{}