Home >>Delhi-NCR-Haryana

Panipat Crime News: गले में हाथ डालकर पति-पत्नी ने नहर में लगाई छलांग, मौजूद लोगों ने शख्स को निकाला

Panipat Crime News: हरियाणा के पानीपत में एक दंपती ने घरेलू कलह से परेशान होकर नहर में छलांग लगा दी. इस दौरान लोगों ने पति को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन उसकी पत्नी पानी के तेज बहाव में बह गई.  

Advertisement
Panipat Crime News: गले में हाथ डालकर पति-पत्नी ने नहर में लगाई छलांग, मौजूद लोगों ने शख्स को निकाला
Stop
Abhinav Tomer|Updated: May 20, 2023, 11:22 AM IST

Panipat Crime News: हरियाणा के पानीपत में एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक दंपती ने घरेलू कलह के बाद देर रात नहर में छलांग लगा दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह युवक को बाहर निकाल लिया, लेकिन महिला पानी में बह गई. लोगों ने युवक को बाहर निकाल कर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro News: मैदानगढ़ी मेट्रो स्टेशन पर हुआ हादसा, 50 फीट अंदर धंसी सड़क

 

बता दें कि कल यानी शुक्रवार रात दंपती घर से बाइक पर सवार होकर नहर में कूदने निकले थे. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के गले में हाथ डालकर नहर में छलांग लगा दी. जानकारी के अनुसार तहसील कैंप थाना क्षेत्र के नागपाल कॉलोनी में शुक्रवार रात करीब 12 बजे मोहित और उसकी पत्नी सचिन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने मरने की ठान ली. 

इसके बाद दंपती बाइक से सवार होकर नहर की ओर चल पड़े. वहीं कश्यप कॉलोनी के पास नहर पर पहुंचे तो वहां उन्होंने बाइक से नीचे उतरते ही छलांग लगा दी. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान तैरना जानने वाले कुछ लोगों ने नहर में कूदकर दोनों को बचाने की कोशिश की. इस दौरान लोगों ने पति को तो नहर से बाहर निकाल लिया. वहीं पत्नी नहर के तेज में बहाव में बह गई. वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों बाइक से आए थे और एक दूसरे के गले में हाथ डालकर नहर में छलांग लगा दी.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हेड कॉन्स्टेबल और उसकी पत्नी को मारी गोली मारने की घटना सामने आई है. दिल्ली के बुराड़ी इलाके में आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया.  हेड कॉन्स्टेबल अपनी पत्नी को लेकर बाहर घूमने निकला था. शुरुआती जांच में लूट के इरादे से वारदात की वजह सामने आ रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों खतरे से बाहर हैं.

{}{}