trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01664955
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal: तेज रफ्तार ट्रक ने परिवार के 4 सदस्यों को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत

Palwal Accident News: पलवल के पास गांव मेें रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों को टक्कर मारी दी, जिसमें दो की मौत हो गई जबकि 2 सदस्य गंभी रूप से घायल हो गए है.

Advertisement
Palwal: तेज रफ्तार ट्रक ने परिवार के 4 सदस्यों को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 23, 2023, 06:09 PM IST

Palwal Accident: हरियाणा के पलवल में गांव कोट के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार के 4 सदस्यों को टक्कर मारी दी, जिसमें दो की मौत हो गई जबकि 2 सदस्य गंभी रूप से घायल हो गए है. इस मामले में आरोपी ट्रक ड्राइलर फरार है, जिसकी तलाश जारी है. 

कैसे हुआ ये भीषण सड़क हादसा
इस मामले को लेकर जांच अधिकारी सचिन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव कोट निवासी मुबारिक ने पुलिस को शिकायत दी, जिसमें उन्होंने बताया कि वह गांव कोट के पास स्थित अपने खेतों पर काम कर रहा था. उसके साथ खेतों पर उसका 21 वर्षीय भतीजा आसिफ, 3 वर्षीय भतीजी आतिका और 15 वर्षीय महरुना भी मौजूद थी. उसके पिता 65 वर्षीय अय्यूब किसी काम से पुन्हाना गए थे. पुन्हाना से वापस गांव आते समय वह खेतों के पास रुक गए और सड़क किनारे खड़े होकर आसिफ, आतिका और महरुना से बात करने लगे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार में आए Tata 407 ट्रक ने चारों को सीधी टक्कर मार दी. 

ये भी पढ़ें: Delhi: गोविंदपुरी में गलियों का 6 महीने से हाल बेहाल, रिपेयरिंग न होने से गिरकर लग रही चोटें

हादसे में 2 की मौके पर हुई मौत
टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसके पिता अय्यूब और आतिका की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गया और महरुना को मामूली चोटें आईं हैं. हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करके tata 407 (ट्रक) को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं दोनों शवों का पलवल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. साथ ही गंभीरों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. 

आरोपी ट्रक डाइवर की जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले में स्थानीय पुलिस फरार ट्रक चालक की जांच में जुटी है और आरोपी चालक की गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. ट्रक ड्राइवर को आरोप के मुताबिक सजा दी जाएगी. 

Input: Rushtam Jakhar 

Read More
{}{}