trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02104966
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal News: प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में काम करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या

Palwal News: चांद हट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के मुताबिक जिला मथुरा यूपी के गिडोह गांव निवासी चंदन सिंह ने बताया है कि उनका भतीजा सचिन कुमार किठवाड़ी गांव निवासी अनिल दलाल के प्रॉपर्टी डीलिंग कार्यालय पर नौकरी करता था.

Advertisement
Palwal News: प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में काम करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 11, 2024, 12:43 PM IST

Palwal News: पलवल में प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में काम करने वाले एक युवक की बीती रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप कार्यालय के मालिक और उसके पास नौकरी करने वाले एक अन्य युवक पर लगा है. पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रॉपर्टी डीलिंग कार्यालय पर करता था नौकरी
चांद हट थाना प्रभारी दलबीर सिंह के मुताबिक जिला मथुरा यूपी के गिडोह गांव निवासी चंदन सिंह ने बताया है कि उनका भतीजा सचिन कुमार किठवाड़ी गांव निवासी अनिल दलाल के प्रॉपर्टी डीलिंग कार्यालय पर नौकरी करता था. कार्यालय पर ही नौकरी करने वाला मथुरा का धर्मनगर निवासी रवि भी था. उन्हें रात को 9 बजे सूचना मिली कि सचिन को कार्यालय पर किसी ने गोली मार दी है. सूचना मिलते ही परिजन अन्य ग्रामीणों के साथ पलवल अलीगढ़ मार्ग पर स्थित कार्यालय पर पहुंचे. 

ये भी पढ़ें: लाखों के निवेश के प्रस्ताव के बाद बदले नियम, अब इतने जमीन में भी बनेगी टाउनशिप

दो लोगों को ठहराया हत्या का जिम्मेदार
चंदन सिंह ने आरोप लगाया है कि सचिन की हत्या रवि और कुछ अन्य लोगों ने की है. इसमें अनिल का भी हाथ है. वहीं, पुलिस के मुताबिक अनिल दलाल ने भी सूचना दी थी कि उसके पलवल अलीगढ़ मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर के पास कार्यालय पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने सचिन को गोली मार दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कार्यालय में सोफे पर सचिन खून से लथपथ पड़ा था. पुलिस ने सचिन को जिला सिविल अस्पताल भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्य घोषित कर दिया. पुलिस ने चंदन की शिकायत पर रवि, अनिल और कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

Read More
{}{}