trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02382040
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal: खेल मंत्री ने पलवल को दी विकास कार्यों की सौगात, विनेश से दोबारा खेलने की अपील भी की

Palwal News: हरियाणा के खेल मंत्री संजय सिंह ने मंगलवार को पलवल को विकास कार्यों की सौगात दी. इस दौरान उन्होंने विनेश फोगाट से दौबारा खेलने की भी अपील की.

Advertisement
Palwal: खेल मंत्री ने पलवल को दी विकास कार्यों की सौगात, विनेश से दोबारा खेलने की अपील भी की
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Aug 13, 2024, 03:57 PM IST

Palwal News: खेल राज्य मंत्री संजय सिंह ने पलवल जिले में 95 करोड़ रुपए की लागत से 6 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। विनेश फोगाट को लेकर बोले खेल राज्य मंत्री , विनेश से दोबारा से देश के लिए खेलने की की अपील

हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संजय सिंह ने पलवल जिले में 95 करोड़ रुपए की लागत से 6 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने विनेश फोगाट को लेकर बड़ा बयान दिया. संजय सिंह ने विनेश से दोबारा देश के लिए खेलने की अपील की

विनेश से दोबारा खेलने की अपील
पेरिस ओलंपिक में 50 किलोग्राम भारवर्ग में फाइनल मुकाबले में पहुंचने के बाद विनेश फोगाट ओवरवेट होने की वजह से डिसक्वालिफाई हो गईं. विनेश का वजन 100 ग्राम ज्यादा था. इसके बाद उन्होंने कुश्ती से सन्यास लेने की घोषणा की है. विनेश के ऐलान के बाद खेल मंत्री संजय सिंह ने उनसे दोबारा खेलने की अपील की.

CM सैनी के कार्यों को सराहा
खेल राज्य मंत्री संजय सिंह मंगलवार को पलवल जिले में 95 करोड़ रुपए की लागत से 6 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने CM सैनी के कार्यों को जमकर सराहा. उन्होंने कहा कि सीएम सैनी ने हरियाणा को करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है, जिसमें पलवल जिले के गांव मानपुर में महिला कॉलेज तथा गांव खाम्बी में अस्पताल का निर्माण कार्य शामिल है. इसके अलावा पलवल व हथीन में विकास की अन्य परियोजनाएं शामिल हैं. 

संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी प्रदेश को विकास में आगे ले जाने का कार्य कर रहे हैं. भाजपा सरकार खेलों को बढ़ावा दे रही है. पलवल जिले में करोड़ों रुपये की लागत से इंडोर स्टेडियम का निर्माण किया गया है. प्रदेश सरकार द्वारा खिलाड़ियों को आधुनिक सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं. हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी विश्व स्तर पर देश का नाम रोशन कर रहे हैं. उन्होंने ओलंपिक खेलों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इसी प्रकार से खिलाड़ी अपना प्रदर्शन करते रहे और देश की झोली में मेडल डालने का काम करें.

एक पेड़ मां के नाम 
संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पेड़ मां के नाम अभियान शुरू किया है, जिसमें आमजन अपनी भागीदारी दें और पर्यावरण को बचाने के लिए एक पौधा अवश्य लगाए. इसके साथ ही उस पौधे की देखभाल करके PM मोदी के विजन को आगे बढ़ाने में मदद करें.

Input-Rushtam Jakhar

Read More
{}{}