trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02333838
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चलाई गोली, ग्रामीणों ने पकड़ कर की पिटाई

Palwal Crime News: पुरानी रंजिश के चलते कार में सवार दो युवकों ने घर में मौजूद युवक पर गोली चला दी. वह डर कर जमीन पर गिर गया. इसी दौरान शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आरोपियों पर पकड़ा कर पीटा, जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisement
Palwal Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चलाई गोली, ग्रामीणों ने पकड़ कर की पिटाई
Stop
Renu Akarniya|Updated: Jul 13, 2024, 09:27 AM IST

Palwal Crime News: पलवल जिले के होडल के गांव गुलावद में पुरानी रंजिश के चलते जान से मारने का मामला सामने आया है. जहां गाड़ी और बाइकों पर सवार होकर आए युवकों ने घर के बाहर कमरे में बैठे युवक पर गोली चला दी. मगर वह डर के कारण जमीन में गिर गया और बच गया, लेकिन कार में सवार दो आरोपियों को उसके परिजनों व ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने हमलावरों के साथ जमकर मरपीट भी की.

हसनपुर थाना प्रभारी अजित नागर के अनुसार गुलावद गांव निवासी प्रवीण ने दी शिकायत में कहा कि देर रात वह और उसके चाचा का लड़का रोहित बैठक (कमरे) में थे. उसी दौरान एक स्विफ्ट कार आकर रुकी और उसमें सवार पप्पू उर्फ जयभगवान ने उसे जान से मारने की नियत से सीधी गोली चला दी. जिससे घबराकर नीचे गिर गया औक बच गया. इसके बाद उसने अपने ताऊ के लड़के राहुल उर्फ राधे को आवाज लगाई की गोली मार रहे है. 

ये भी पढ़ें: प्रॉपर्टी डीलर के घर पर फायरिंग करने और फिरौती मांगने वाले पकड़ाए, 3 गिरफ्तार

इसी दौरान रोहित ने जाकर पप्पू उर्फ जयभगवान को पकड़ा तो उसके साथ गाड़ी में सवार गांव के ही निवासी उधम ने गाड़ी में से पिस्टल निकाली और उसपर गोली चलाने की कोशिश की. मगर उसने राधे को भी पकड़ लिया. गोली की आवाज सुनकर उसके अन्य परिजन व ग्रामीण एकत्रित हो गए. लोगों को देखकर पप्पू उर्फ जयभगवान के साथ बाइक पर आए नकाबपोश युवक अपनी बाईक लेकर फरार हो गए.

ग्रामीणों ने पप्पू व उधम को मौके पर पकड़ लिया और सूचना को सूचित कर दिया. लोगों ने आरोपियों को पकड़ कर उनके साथ मारपीट की, जिससे एक आरोपी के सिर से खून बहने लगा. घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया. ग्रामीणों ने एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, डिब्बे में कुछ गोलियां व बिना नंबर प्लेट की स्विफ्ट कार, जिसमें एक नंबर प्लेट अंदर रखी हुई थी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने प्रवीण की शिकायत पर दो नामजद समेत अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.  

INPUT: RUSHTAM JAKHAR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}