trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01801246
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal Crime: गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया ने कराई थी सचिन की हत्या, CIA ने ऐसे सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

Palwal Crime: सीआईए टीम ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. फिलहाल पुलिस तीन आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी.

Advertisement
Palwal Crime: गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया ने कराई थी सचिन की हत्या, CIA ने ऐसे सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jul 29, 2023, 02:26 PM IST

Palwal Crime: सीआईए टीम ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. यह खुलासा प्रेसवार्ता कर एएसपी जसलीन कौर ने किया. जसलीन कौर ने बताया कि करीब दो सप्ताह पहले फरीदाबाद के भैंसरावली निवासी सचिन की अज्ञात बदमाशों ने आल्हापुर के समीप ताबड़तोड़ गोलियों से हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस तीन आरोपियों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी.

सीआईए पलवल की टीम ने ब्लाइंड मर्डर में शामिल चार आरोपियों सुमित, अनुज, मनोज व निशु त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक सचिन व सभी आरोपी गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया गैंग के लिए काम करते थे और सभी आपराधिक प्रवृति के व्यक्ति हैं जिनके ऊपर अलग-अलग मामले दर्ज हैं. पलवल एएसपी जसलीन कौर ने बताया कि 14-15 जुलाई को फरीदाबाद के भैंसरावली गांव निवासी सचिन की अपने गांव से पलवल आते समय आल्हापुर गांव के निकट अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः Bomb Threat: देर रात राजधानी एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप, सोनीपत में रोककर ली गई तलाशी

उन्होंने बताया कि जिस संबंध में शहर थाना पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था जिस संबंध में सीआईए की टीम ने 26 जुलाई को आरोपी सुमित को गिरफ्तार किया, जिसकी निशानदेही पर अन्य तीनों आरोपियों अनुज, मनोज व निशु त्यागी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि मुख्य आरोपी पुनीत व अन्य आरोपी अभी फरार हैं. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि मृतक सचिन व मुख्य आरोपी पुनीत की पुराणी रंजिश थी जिसके चलते उसकी हत्या की गई.

साथ ही उन्होंने बताया कि वो सभी गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया गैंग के लिए काम करते थे और सचिन को भी गैंगस्टर नीरज फरीदपुरिया ने ही सामान लेने के बहाने बुलाया था और पुनीत व अन्य सब लोगों को पहले ही सूचित कर दिया था की सचिन आ रहा है उसकी हत्या कर दो. आरोपियों ने बताया कि मर्डर की पूरी प्लानिंग नीरज फरीदपुरिया ने ही रची थी और नीरज फरीदपुरिया ने ही पुनीत के कहने पर सचिन की हत्या कराई थी.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: निजी स्कूलों को सरकार ने दी राहत, 20 साल पुराने स्कूलों को दोबारा नहीं भरना पड़ेगा फार्म 2

प्रेसवार्ता में बताया गया कि मृतक युवक 6 जुलाई को ही जेल से बाहर आया था जबकि सभी आरोपितों पर भी अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज हैं. जसलीन कौर ने बताया कि सचिन की हत्या में चार पिस्टल प्रयुक्त की थी अभी मुख्य आरोपित के अलावा अन्य आरोपी फरार हैं जल्द हीं उन्हें गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियारों को बरामद किया जाएगा.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Read More
{}{}