trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02001790
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Palwal Accident News: नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, हाईवा के पलटने से 2 भाईयों की मौत

Palwal Accident News: रेत लेकर जा रहे तेज रफ्तार हाईवा के पलट जाने दो भाईयों की मौत हो गई. दोनों भाई मथुरा के गांव शाहपुर के रहने वाले थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद शब को परिजनों को सौंप दिया.

Advertisement
Palwal Accident News: नहीं थम रहा तेज रफ्तार का कहर, हाईवा के पलटने से 2 भाईयों की मौत
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Dec 09, 2023, 08:30 AM IST

Palwal Accident News: हरियाणा के पलवल स्थित हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत यमुना रेत लेकर जा रहे तेज रफ्तार हाईवा के पलट जाने से चालक व परिचालक दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह हाईवा यमुना रेती से भरा हुआ था और तेज रफ्तार होने के कारण वह पलट गया.

हाईवा को लक्ष्मण चालक और हर्ष परिचालक लेकर जा रहे थे. दोनों मृतकों की पहचान यूपी के जिला मथुरा के गांव शाहपुर निवासी चालक 25 वर्षीय लक्ष्मण और परिचालक 23 वर्षीय हर्ष के रूप में हुई है. दोनों ही मृतक चचेरे भाई थे. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हाईड्रा की मदद से हाईवा को हटाकर चालक और परिचालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला.

ये भी पढ़ेंः Delhi NCR Live Update: 2 डिग्री तक जाएगा दिल्ली का तापमान, हरियाणा में छाएगा कोहरा, इन राज्यों में बारिश के आसार

लेकिन, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनको परिजनों को सौंप दिया और इसकी सूचना माइनिंग विभाग को भी दे दी गई है.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Read More
{}{}