trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02100915
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: सगंठन मंत्री आदर्शपाल ने HSSC चेयरमैन पर लगाया काला धन इकट्टा करने के आरोप

सीएम सिटी करनाल में आम आदमी पार्टी ने कल एक जोरदार प्रदर्शन किया. उन्होने बेराजगारी और महंगाई के मुद्दे पर सीएम आवास का घेराव किया, तो कई नेताओं और वर्करों के साथ धक्कामुकी और उन्हें हिरासत में लें लिया गया.

Advertisement
Haryana News: सगंठन मंत्री आदर्शपाल ने HSSC चेयरमैन पर लगाया काला धन इकट्टा करने के आरोप
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 08, 2024, 06:35 PM IST

Haryana News: सीएम सिटी करनाल में आम आदमी पार्टी ने कल एक जोरदार प्रदर्शन किया. उन्होने बेराजगारी और महंगाई के मुद्दे पर सीएम आवास का घेराव किया, तो कई नेताओं और वर्करों के साथ धक्कामुकी और उन्हें हिरासत में लें लिया गया. संगठन मंत्री आदर्शपाल ने HSSC चेयरमैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए है.  उन्होने कहा कि हरियाणा सरकार कौशल रोजगार के तहत नौकरियां देने में सरकार लोगों के साथ भेदभाव कर रही है. 

हरियाणा में आम आदमी पार्टी महंगाई, रोजगार और शिक्षा के मुद्दों पर सरकार को लगातार घेरती रही है. इस बार उन्होने सीएम सिटी करनाल में हल्ला बोला. इसको लेकर आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को हिरासत में लिया तो प्रदर्शन के दौरान वर्करों और नेताओं के साथ धक्कामुक्की की गई. इसी कड़ी में यमुनानगर में सगंठन मंत्री आदर्शपाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और सरकार पर तानाशाही के आरोप लगाए. 

ये भी पढ़ें: Surajkund Mela 2024: हुनर निखार, स्वरोजगार अपना, स्वतंत्र बन रही प्रदेश की महिलाएं, इस स्टाल ने खींचा लोगों का ध्यान

सगंठन मंत्री आदर्शपाल कहा कि आम आदमी पार्टी क्रांतिकारी लोगों की पार्टी है. वो सरकारी की लाठियों से डरने वाली नहीं है. उन्होने नौकरियों के मुद्दे पर सरकार को घेरा और कहा कि सरकार नौकरियों में भेदभाव कर रही है. आर्दशपाल ने कहा कि कौशल रोजगार नियम के तहत जो 9300 नौकरियां सरकार ने दी हैं. उसमें यमुनानगर जिले के साथ भेदभाव किया है. यमुनानगर जिले में महज 29 नोकरियां युवाओं को दी गई है. जबकि हिसार जिले में 5 हजार युवाओं को कौशल रोजगार निगम के तहत नौकरियां बांटी गई है. आदर्शपाल ने सरकार के जीरो टोलरेंस की नीति पर भी सवाल उठाए. उन्होने HSSC चेयरमैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, उनकी जांच करा लिए मोटे तौर पर उनके पास से काला धन निकलेगा. इसके अलावा भी उन्होने सरकार के कई मुद्दों पर जवाब मांगा है. 

Input: Kulwant Singh 

Read More
{}{}