trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01502240
Home >>Delhi-NCR-Haryana

ओम प्रकाश चौटाला ने मनोहर सराकर पर साधा निशाना, कहा- नौकरी देने पर हुई 10 साल की सजा

हरियाणा के फरीदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने सीएम मनोहर लाल पर जमकर हमला बोला. वहीं उन्होंने कहा कि मैंने 6 बच्चों को नौकरी दी थी, जिसके चलते मुझे 10 साल की सजा हो गई.

Advertisement
ओम प्रकाश चौटाला ने मनोहर सराकर पर साधा निशाना, कहा- नौकरी देने पर हुई 10 साल की सजा
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Dec 26, 2022, 03:42 PM IST

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: फरीदाबाद के सेक्टर -37 स्थित सामुदायिक केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला शिरकत करने पहुंचे. वहां जाट उत्थान समिति के पदाधिकारियों एवं जिला टैक्स बार के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों द्वारा पुष्पगुच्छ देकर ओम प्रकाश चौटाला का स्वागत किया गया. इस मौके पर ओमप्रकाश चौटाला ने महाराजा सूरजमल के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और उनके बलिदान को याद किया और अपने संबोधन में सीएम खट्टर को निशाने पर लिया.

ये भी पढ़ें: Greater Noida: 61 करोड़ की लागत से ग्रेटर नोएडा के 15 और गांव बनेंगे आदर्श

 

इस अवसर पर ओम प्रकाश चौटाला ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा की मनोहर लाल खट्टर ने मुख्यमंत्री बनने के बाद शपथ ली थी की यदि हरियाणा के किसी व्यक्ति को कोई परेशानी हो तो वह मुख्यमंत्री निवास पर आए. यहां बात सुनकर उसकी मदद की जाएगी. इस पर चौटाला ने कहा कि इत्तेफाक से उन्हें एक बार चंडीगढ़ जाने का मौका मिला. वह अपने किसी मित्र से मिलने के लिए जा रहे थे तो संयोग से जिस सड़क से वह जा रहे थे. उसी रस्ते में मुख्यमंत्री खट्टर का निवास था. चौटाला ने कहा की मैंने देखा मुख्यमंत्री निवास का प्रांगण बिलकुल खाली था. उन्होंने गाड़ी रोककर आस पास के लोगों से पूछा की मुख्यमंत्री निवास तो सूना पड़ा है. क्या लोग दरख्वास्त देने आते हैं या उनके काम नहीं होते. इस पर स्थानीय लोगों ने बताया की जब काम होते ही नहीं है तो लोग यहां आकर क्या करेंगे. यदि कोई दरख्वास्त देने के लिए आता भी है तो मौजूद पुलिस कर्मी उन्हें जेल भेज देते हैं.

वहीं चौटाला ने दस साल जेल की सजा पर कहा कि वह अपने मुख्यमंत्री काल में हर बच्चे को उसकी योग्यता के अनुसार नौकरी देना चाहते थे. वहीं मात्र 6 बच्चों को नौकरी देने के चलते उन्हें दस साल की सजा मिली. वहीं उन्होंने कहा कि यदि उन्हें हरियाणा के लाखों बच्चो कों नौकरी देने के बदले फांसी चढ़ना पड़े तो वह फांसी भी चढ़ जाएंगे, लेकिन यह तभी संभव होगा जब हरियाणा की जनता जनतांत्रिक तरीके से इनेलो (INLD) की सरकार बनाएगी.

Read More
{}{}