trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01390757
Home >>Delhi-NCR-Haryana

एक्स्ट्रा सर्विस चार्ज लेना Ola कंपनी को पड़ा भारी, ग्राहकों ने पकड़ी दूसरी राह

Ola कंपनी टैक्सी ड्राइवरों से 30% चार्ज ले रही है जिसकी वजह से दिल्ली-NCR में ओला की सर्विस को लेकर ड्राइवर और जनता नाखुश है. ड्राइवरों का कहना है कि इसलिए लोग दूसरी कंपनियों पर भरोसा दिखाने लगे हैं.  

Advertisement
एक्स्ट्रा सर्विस चार्ज लेना Ola कंपनी को पड़ा भारी, ग्राहकों ने पकड़ी दूसरी राह
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Oct 11, 2022, 08:00 PM IST

शरद भारद्वाज/नई दिल्लीः दिल्ली-NCR में ओला कंपनी (Ola Company) की सर्विस को लेकर देश के लोग शुरू में काफी खुश थे, लेकिन अब धीरे-धीरे ओला कंपनी से लोगों का विश्वास कम होने लगा है. एक्स्ट्रा चार्ज कस्टमर से लेना और टैक्सी ड्राइवरों से लेकर और आम जनता सर्विस को लेकर काफी नाराज है.

दिल्ली में जनता की सेवा के लिए अनेक सर्विस कंपनी लगी हैं. ओला कंपनी शुरू में आई, तो टेक्सी ड्राइवर बहुत खुश थे. कम चार्ज लेना अधिक राइड देना समस्या का समाधान मिनटों में हो जाता है, लेकिन अब ओला कंपनी में वह बात कहां रही हैं. यह खुद ड्राइवर बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Delhi के बाद NCR के इस जिले में पटाखों पर बैन, सिर्फ ग्रीन पटाखों की अनुमति

उन्होंने कहा कि ओला कंपनी सर्विस कम एक्स्ट्रा चार्ज ज्यादा लेती है और समाधान समय पर नहीं करती है. दूसरी कंपनी पर पूरा भरोसा करती है जो जायज पैसे होते हैं. उसी को लेते हैं. ओला कंपनी चार्ज दिखाने के बावजूद भी एक्स्ट्रा चार्ज ले लेती है. आप भी सुने दिल्ली-NCR की आम जनता की आवाज है.

Read More
{}{}