trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01806878
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Nuh Violence: बदरपुर बॉर्डर पर VHP सड़क जाम कर रही है प्रदर्शन, सड़क पर लगा लंबा जाम

Nuh Violence: बदरपुर बॉर्डर पर विश्व हिंदू परिषद के द्वारा टोल रोड को जाम कर सड़क पर प्रदर्शन किया जा रहा है, जिसके बाद बदरपुर से लेकर फरीदाबाद के रास्ते तकरीबन 3 से 4 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है. वही इस दौरान दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों के द्वारा विश्व हिंदू परिषद के लोगों से लगातार बात किया जा रहा है. 

Advertisement
Nuh Violence: बदरपुर बॉर्डर पर VHP सड़क जाम कर रही है प्रदर्शन, सड़क पर लगा लंबा जाम
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 02, 2023, 02:35 PM IST

Nuh Violence: बदरपुर बॉर्डर पर विश्व हिंदू परिषद के द्वारा टोल रोड को जाम कर सड़क पर प्रदर्शन किया जा रहा है, जिसके बाद बदरपुर से लेकर फरीदाबाद के रास्ते तकरीबन 3 से 4 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. वही इस दौरान दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों के द्वारा विश्व हिंदू परिषद के लोगों से लगातार बात किया जा रहा है ताकि वह अपना प्रदर्शन सड़क से हट कर ताकि लोगों को सड़क पर जाम की समस्या न जल्दी पड़े और सड़क पर लगने वाला लंबा जाम सुचारू रूप से चल सके.

ये भी पढ़ेंः Nuh Violence: नूंह हिंसा के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का देशव्यापी प्रदर्शन, फूंके पाकिस्तान के पुतले

वही इस दौरान जाम में फंसे लोगों ने बताया कि लोग इस जाम की वजह से काफी परेशान है उन्हें अस्पताल तो कई लोगों को दफ्तर जाना है मगर जाम में फंसे होने की वजह से लोगों की परेशानियां बढ़ रही है आगे लोगों ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद को अगर प्रदर्शन ही करना है तो सड़क जाम ना करें शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करें. आपको बता दें हरियाणा के मेवात में हुए हिंसा के बाद आज पूरे दिल्ली में विश्व हिंदू परिषद के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Read More
{}{}