trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02022022
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Gita Mahotsav: अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव के संत सम्मेलन में शामिल होंगे गृहमंत्री अमित शाह

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में 22 दिसंबर को सन्त सम्मेलन होगा. कुरुक्षेत्र पुरुषोत्तम पुरा बाग में आयोजित सम्मेलन में केंद्रीय गृहमंत्री शिरकत करेंगे. व्यवश्थाओ को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों ने जिले का जायजा लिया है.  

Advertisement
Gita Mahotsav: अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव के संत सम्मेलन में शामिल होंगे गृहमंत्री अमित शाह
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 21, 2023, 04:07 PM IST

Kurukshetra News: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव का आयोजन चल रहा है. इसी कड़ी में कल 22 दिसंबर को सन्त सम्मेलन होगा, जिसमें देश के संत सम्मेलन में जुटेंगे इसी कार्यक्रम में देश के गृहमंत्री अमित शाह भी शिरकत करने वाले हैं. डा. अरविंद यादव ने केडीबी  कार्यालय में  पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि संत सम्मेलन में देशभर के सभी संतो को आमंत्रित किया गया है. वहीं संत सम्मेलन कार्यक्रम को लेकर आज जिला प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और खास तौर से ट्रैफिक व्यवस्था को मधेनजर रखते हुए पुलिस के अधिकारियों ने भी जिले की व्यवस्था का जायजा लिया.  ब्रह्म सरोवर पुरुषोत्तमपुरा बाग में संत सम्मेलन का आयोजन होगा, जहां देश के नामी संत महामंडलेश्वर अवधेशानंद , योग गुरु स्वामी रामदेव ,गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद महाराज, महंत बंसी पुरी शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मेरठ के इस Uncapped खिलाड़ी ने ऑक्शन में लूटी महफिल, धोनी के साथ खेलता दिखेगा ये धुआंधार बल्लेबाज

देश के कई बड़े नता करेंगे शिरकत
कुरूक्षेत्र विकास बोर्ड के मानव सचिव उपेंद्र सिंघल ने बताया कि गीता महोत्सव के दौरान देश के संतों का यह बड़ा सम्मेलन पुरषोत्तम पूरा बाग में आयोजित होगा.  इस सम्मेलन में देश के गृहमंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे. इसके साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता पशुपालन बोर्ड के अध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर ने कहा कि, इस बार सौभाग्य की बात है की अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में देश के बड़े नेता शिरकत कर रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे व हरियाणा प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज भी होंगे. गृहमंत्री जहां संत सम्मेलन में शिरकत करेंगे. वही पुलिस कप्तान एसएस भोरिया ने सभी प्रबन्धों बारे जानकारी दी. अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्व का आयोजन 17 दिंसबर से शुरू  हो चुका है.
Input: Darshan Kait 

Read More
{}{}