trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02101756
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Rape News: खेत में 3 साल की बच्ची से रेप, पुलिस की मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी बोला- गलती हो गई

Noida Rape News: नोएडा से एक 3 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बच्ची घर के पास लहूलुहान हालत में खेत में पाई गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची क कब्जे में लिया और आगे की जांच शुरू कर दी. कड़ी मशक्त के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी बार-बार एक ही बात दोहराता रहा. गलती हो गई अब न होगी.

Advertisement
Noida Rape News: खेत में 3 साल की बच्ची से रेप, पुलिस की मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपी बोला- गलती हो गई
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Feb 09, 2024, 10:54 AM IST

Noida Rape News: 8 फरवरी, 2024 जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना रबूपुरा क्षेत्र के एक खेत में बीते गुरुवार को तीन साल की बच्ची लहूलुहान हालत में मिली. नोएडा पुलिस के प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के साथ अज्ञात व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किए जाने की आशंका है. थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बच्ची की पहचान थोड़ी ही दूरी पर रहने वाले एक मजदूर की बेटी के रूप में हुई है.

पुलिस की आरोपियों संग हुई मुठभेड़

ग्रेटर नोएडा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बीते गुरुवार को खेत में तीन साल की बच्ची लहूलुहान हालत में मिली थी. आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान आरोपी के पैर में गोली लग गई और आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका इलाज लगातार जारी है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली हुई फिर शर्मसार! दार्जिलिंग की महिला से दुष्‍कर्म, उबलती दाल से जलाया

बता दें इन कल नोएडा के एक फूलों के खेत में इस आरोपी ने 3 साल की बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने घायल आरोपी के पास से एक अवेध तमंचा बरामद किया है. नोएडा पुलिस इस मामले में आगे जांच कर रही है. गिरफ्तार आरोपी लगातार पुलिस वालों से बोलता हुआ जा रहा है कि साहब... गलती हो गई अब न होगी.

(इनपुटः विजय कुमार)

Read More
{}{}