trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01713323
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Fire News: खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, 6 लोग झुलसे

नोएडा के सेक्टर 44 स्थित चलेगा गांव में देर रात गैस का छोटा सिलेंडर (Gas Cylinder) फटने से 6 लोग झुलस गए. सूचना मिलने पर मौके पर कोतवाली 39 पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम पहुंची.

Advertisement
Noida Fire News: खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, 6 लोग झुलसे
Stop
Balram Pandey|Updated: May 27, 2023, 11:43 AM IST

Noida News: नोएडा के सेक्टर 44 स्थित चलेगा गांव में देर रात गैस का छोटा सिलेंडर (Gas Cylinder) फटने से 6 लोग झुलस गए. सूचना मिलने पर मौके पर कोतवाली 39 पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम पहुंची. टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए 2 लोगों का इलाज दादा के कैलाश हॉस्पिटल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime News: महिला को सम्मोहित कर दिया लूट की वारदात को अंजाम, अपने हाथों से लुटेरों को सौंपे आभूषण 

 

मकान में छोटा गैस सिलेंडर फटने से मकान की हालत बदतर हो गई. यह मकान छलेरा के गली नंबर 1 में स्थित है. उसके मकान मालिक अरुण सैनी है, जिन्होंने यह कमरा किराए पर दिया हुआ है. एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि देर रात जब यह लोग अपनी ड्यूटी से घर आने के बाद खाना बना रहे थे. उसी समय छोटे सिलेंडर में आग लग गई और आग को बुझाने की कोशिश करने के दौरान सिलेंडर फट गया. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई, सिलेंडर में हुए विस्फोट की आवाज को सुन कर आसपास लोग वहां पहुंचे और आग पर काबू कर घायलों को बाहर निकाला. 

इस बीच सूचना मिलते ही कोतवाली 39 और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई. वहीं सिलेंडर फटने से घायल गणेश कुमार, कैपली, सलाम, इस्तेखान, नीरज सैनी और भीम सैनी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर रूप से झुलसे नीरज सैनी और भीम सैनी को नजदीक के कैलाश अस्पताल में रेफर किया गया है.

सीएफओ प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी घटनास्थल की ओर रवाना हुई. हालांकि वाहन के वहां पहुंचने से पहले ही लोगों ने आग पर काबू पा लिया. किचन का सामान भी इस दौरान जल गया. घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा रही. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग में झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया.

Read More
{}{}