trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01321715
Home >>Delhi-NCR-Haryana

बुंदेलखंड के बाद अब नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे धंसा, जानें क्या बोले अधिकारी

 नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे सेक्टर-96 के पास धंस गया है, जिसके बाद अब लोग इसकी गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन अधिकारी अभी भी इस पर चुप्पी साधे हुए हैं. 

Advertisement
बुंदेलखंड के बाद अब नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे धंसा, जानें क्या बोले अधिकारी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 27, 2022, 12:40 PM IST

Noida-Greater Noida Expressway: उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के बाद अब नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे भी धंस गया है. सेक्टर-96 के पास इस एक्सप्रेसवे पर काफी बड़ा गड्ढा नजर आ रहा है, जिसकी वजह से यहां से गुजरने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस मामले पर नोएडा अथॉरिटी के अफसर चुप्पी साधे नजर आ रहे हैं. साथ ही गड्ढे पर लीपापोती का काम भी शुरू कर दिया गया है. 

नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास, लुसाने डायमंड लीग जीतने वाले पहले भारतीय बने

12-15 फीट गहरा गड्ढा
सेक्टर 96 के पास अंडरपास का काम चल रहा था, इसे बनाने के लिए पुशबैक तकनीक का उपयोग किया जाता है, तभी अचानक एक्सप्रेसवे में 12-15 फीट गहरा गड्ढा हो गया. इसकी वजह से सेक्टर 96 के पास लगभग 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. बाद में इसे ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया.

असम CM हिमंत पर केजरीवाल का पलटवार, आपके स्कूल देखने कब आऊं, फिर कुछ नहीं बोल पाए BJP नेता

अधिकारियों ने साधी चुप्पी
प्रदेश में एक्सप्रेसवे धसने का ये दूसरा मामला है, इसके पहले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में भी शुरू होने के महज 5 दिनों में दरार आ गई थी. लगातार धंस रहे एक्सप्रेसवे के बीच अब लोग इनकी गुणवत्ता पर भी सवाल उठाने लगे हैं लेकिन अभी भी अधिकारी इस पर चुप्पी साधे नजर आ रहे हैं. 

दिल्ली में रद्द हुआ मुनव्वर फारुकी का शो, पुलिस ने बताई ये बड़ी वजह   

उद्घाटन के महज 5 दिन बाद ही धंस गया था बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे 
उत्तरप्रदेश की जनता को पीएम मोदी ने 16 जुलाई को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Expressway) की सौगात दी थी लेकिन अपने उद्घाटन के महज 5 दिनों बाद ही इस एक्सप्रेसवे के कई जगह से धंसने की तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे, जिसके बाद लोगोंने इस की क्वालिटी पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था. 

 

 

Read More
{}{}