trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01896337
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Crime News: लगातार चोरियां कर बना रहे थे खौफ, पुलिस ने किया 5 को गिरफ्तार

Noida Crime News: नोएडा में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं उस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है. इस बीच पुलिस ने लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Noida Crime News: लगातार चोरियां कर बना रहे थे खौफ, पुलिस ने किया 5 को गिरफ्तार
Stop
Balram Pandey|Updated: Oct 02, 2023, 08:23 AM IST

Noida Crime News: दिल्ली- एनसीआर में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं इस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार कार्यरत है. बता दें कि ग्रेटर नोएडा बीटा-2 कोतवाली ने बंद पड़े मकान और दुकानों को सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले पांच शातिर बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 726 टोटियां, पांच एलइडी टीवी (LED TV), दो इनवर्टर बैटरी, दो आईफोन (iPhoe) सहित 12,500 रुपये और दो मोटरसाइकिल और एक माल वाहक बरामद किया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों के द्वारा एनसीआर में चोरी की वारदातों को अंजाम देकर अपना खौफ फैला रहे थे.

ये भी पढ़ें: JNU हेट स्लोगन मामले में ABVP ने यूनिवर्सिटी प्रशासन को सौंपा मेमोरेंडम, सख्त कार्रवाई करने की उठाई मांग

 

बंद पड़े घरों को बनाते थे निशाना
पुलिस की गिरफ्त में खड़े पांचों बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के बदमाश हैं, जो पहले सेक्टर में बंद पड़े मकानों, दुकानों को रेकी कर अपना टारगेट बनाया करते थे और फिर सेंधमारी करते हुए चोरी की वारदात कौ अंजाम देकर गायब हो जाते थे. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने एक के बाद एक तीन चोरी की. चोर वारदातों को अंजाम देकर शहर में अपना खौफ फैलाना चाहा था, लेकिन आरोपी अपने इरादों में कामयाब हो पाते, इससे पहले पुलिस के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए इन पांचों शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

चोरियों में आएगी कमी- एडिशनल डीसीपी
एडिशनल डीसीपी का कहना है कि पकड़े गए शातिर बदमाशों के पास से पुलिस ने 726 टोटियां, पांच एलइडी टीवी, दो इनवर्टर बैटरी, दो आईफोन, दो मोटरसाइकिल और एक चोरी का सामान ले जाने वाले वाहन सहित 12,500 रुपये पुलिस ने बरामद किए हैं. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और शहर में होने वाली चोरियों में अब कमी आएगी.

Read More
{}{}