trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02017835
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Crime News: पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरा गिरफ्तार, KTM बाइक समेत तमंचा किया बरामद

Noida Crime News: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातर आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पैर में गोली लगने से शातिर लूटेरा घायल हो गया और उसके कब्जे से लूट के 3 मोबाइल, केटीएम बाइक, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किए.  

Advertisement
Noida Crime News: पुलिस मुठभेड़ में घायल लुटेरा गिरफ्तार, KTM बाइक समेत तमंचा किया बरामद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 19, 2023, 10:47 AM IST

Noida Crime News: नोएडा जोन के कोतवली 58 पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच सेक्टर-62 के डी पार्क के पास हुई मुठभेड में पैर में गोली लगने से शातिर लूटेरा घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने, लूट के 3 मोबाइल, अवैध तमंचा, कारतूस सहित एक केटीएम बाइक बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल को मिला ED का समन, AAP ने उठाए सवाल, BJP ने कहा- जांच में शामिल हों

 

पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्त में लिए गए बदमाश कि पहचान गढ़ी चोखंडी के निवासी अमन यादव के रूप में हुई है. एडिशनल डीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि अमन यादव के खिलाफ नोएडा के अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में मोबाइल, चेन स्नैचिंग सहित अन्य धाराओं में 7 मुकदमे दर्ज हैं. 

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि 58 थाना प्रभारी अपनी पुलिस टीम के साथ देर रात लेबर चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध नजर आ रहे केटीएम बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुकने के बजाय पर पुलिस की टीम ने चकमा भागने लगा. इसके बाद पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और सेक्टर 62 में डी पार्क के पास पुलिस टीम ने बदमाश को घेर लिया. अपने को घिरा देखकर वह पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गई और घायल हो कर गिर पड़ा पुलिस ने उसे दबोच लिया.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि घायल अमन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से केटीएम बाइक, तमंचा और कारतूस, और लूट के 3 मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

Input: Vijay Kumar

Read More
{}{}