trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02051207
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Crime News: मोहपाश में फंसाकर युवक से ठगे लाखों रुपये, पुलिस कर रही मामले की जांच

Noida Crime News: नोएडा में एक युवक को दो महिलाओं ने ‘मोहपाश’ में फंसा कर उससे करीब 1,59,000 रुपये ऐंठ लिए. पुलिस ने शिकायत के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  

Advertisement
Noida Crime News: मोहपाश में फंसाकर युवक से ठगे लाखों रुपये, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 09, 2024, 02:48 PM IST

Noida Crime News: सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने दो महिलाओं और उसके चार साथियों पर ‘मोहपाश’ में फंसा कर उससे करीब 1,59,000 रुपये ऐंठने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

सूरजपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक सोसायटी में रहने वाले विक्रम सिंह नेगी ने सोमवार रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिसंबर महीने में उनकी मुलाकात सूरजपुर निवासी कविता नामक महिला से हुई थी. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. कविता ने पीड़ित को किसी अन्य लड़की से मिलवाने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर खातिर इस महिला की कठोर प्रतिज्ञा, 30 साल से धारण किया है मौनव्रत

 

पीड़ित के अनुसार सात जनवरी को कविता ने पीड़ित को फोन कर उक्त लड़की का मोबाइल फोन नंबर भेजा, जिसके बाद नेगी लड़की से मिलने देवला गांव के पास पहुंचा. इसी दौरान कविता अपने कुछ साथियों के साथ एक कार से वहां पहुंची और नेगी पर लड़की को अगवा करने का आरोप लगाते हुए उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया और उससे दो हजार रुपये लूट लिए.

पीड़ित के मुताबिक इसके बाद उसने आरोपियों को 10,000 रुपये और दिए, लेकिन उन्होंने और पैसों की मांग की और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. आरोपियों ने पीड़ित का मोबाइल फोन ले लिया और उसके पेटीएम (ऑनलाइन ई-कॉमर्स मंच) की सहायता से 1,45,000 रुपये की खरीदारी कर ली. इस तरह उन्होंने पीड़ित से करीब 1,59,000 रुपये ऐंठ लिए.

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कविता, अज्ञात युवती, फारूक तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Read More
{}{}