trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02054691
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Crime News: बाइक सवार की दिनदहाड़े की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Noida Crime News: दादरी में दिन-दहाड़े एक बाइक सवार व्यक्ति की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़ित को गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.  

Advertisement
Noida Crime News: बाइक सवार की दिनदहाड़े की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 11, 2024, 02:55 PM IST

Noida Crime News: दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिन-दहाड़े एक बाइक सवार व्यक्ति की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार जब बाइक पर जा रहा था, तभी हमलावरों ने पीछे से गोली मारी जिसमें से एक गोली उसके पीठ में और एक सिर में लगी है. पीड़ित को गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने पंचायत नामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें: Makar Sankranti: मकर संक्रांति के दिन घर के इस चीज से करें भगवान शिव का अभिषेक, मिलेगी असीम कृपा

 

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है. यह गुरुवर की घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है, जहां पर दादरी थाना क्षेत्र में नारायण गोल चक्कर के पास एक व्यक्ति बाइक से जा रहा था तभी अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी और हमलावर मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं फरार हमलावरों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया है.

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नारायण गोल चक्कर के पास कासना निवासी सुखपाल (40) पुत्र हरपाल किसी परिचय से मिलने के लिए अपनी बाइक यूपी 16 सीबी 1355 पर जा रहा था, तभी अज्ञात हमलावरों के द्वारा हरपाल को गोली मार दी गई. सूचना के बाद तत्काल दादरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुखपाल को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टर द्वारा घायल को मृत घोषित कर दिया गया. मौके पर पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एडीसीपी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस से सभी बिंदुओं की गहनता से जांच कर रही है. हत्या किस कारण से की गई यह अभी जानकारी नहीं हो पाई है, लेकिन जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Read More
{}{}