trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02025947
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Crime News: कॉम्बिंग ऑपरेशन कर 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार, अवैध तमंचे समेत 4 मोबाइल किए बरामद

Noida Crime News: नोएडा पुलिस द्वारा बाइक सवार बदमाशों का पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस दौरान जवाबी कार्रवाई में पुलिस मुठभेड़ में एक के पैर में गोली लग गई.

Advertisement
Noida Crime News: कॉम्बिंग ऑपरेशन कर 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार, अवैध तमंचे समेत 4 मोबाइल किए बरामद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 24, 2023, 10:22 AM IST

Noida Crime News: नोएडा जोन के कोतवली 58 पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच सेक्टर 58 के फायर स्टेशन टी पांइट से लगभग 100 मीटर दूर एलीवेटर रोड की तरफ जाने वाली सड़क पर हुई मुठभेड़ पैर में गोली लगने से शातिर लूटेरा घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि उसके साथी को पुलिस ने कॉम्बिंग ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने लूट के 4 मोबाइल, अवैध तमंचा, कारतूस सहित एक केटीएम बाइक बरामद की है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली में कड़ाके की ठंड, कोहरा भी नहीं हुआ कम, घर से निकलने से पहले पढ़ें मौसम अपडेट

 

पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्त में लिए गए बदमाश कि पहचान गढ़ी खोड़ा निवासी दीपक उर्फ दीपू के रूप में हुई है. उसके साथी लोकेश को कॉम्बिंग ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि दीपक उर्फ दीपू के खिलाफ नोएडा के अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में मोबाइल और चैन स्नैचिंग सहित अन्य धाराओं में 4 मुकदमे दर्ज हैं. घायल दीपक उर्फ दीपू को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से केटीएम बाइक, तमंचा और कारतूस, और लूट के 4 मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि 58 थाना प्रभारी अपनी पुलिस टीम के साथ देर रात रेडिशन होटल के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस को संदिग्ध नजर आ रहे केटीएम बाइक सवार दो लोग आते हुए दिखाई दिए, जिनको पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वे रुकने के बजाय पर पुलिस की टीम ने चकमा भागने लगे. 

इसके बाद पुलिस टीम ने उसका उनका पीछा किया और सेक्टर 58 के फायर स्टेशन टी पोंइट से लगभग 100 मीटर दूर एलीवेटर रोड की तरफ जाने वाली सड़क पर पुलिस टीम ने बदमाशों को घेर लिया. अपने को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दीपक उर्फ दीपू के पैर में गोली लग गई और घायल होकर गिर पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. लोकेश को पुलिस पार्टी द्वारा कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है.

Input: Vijay Kumar

Read More
{}{}