trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02132211
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida News: सरकारी शौचायल से टकराई अनियंत्रित कार, पांच लोग घायल, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Noida News: दिल्ली- NCR के नोएडा में देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. इस दौरान एक Audi कार सड़क किनारे बने शौचालय से जा टकराई. बता दें कि गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गई और शौचालय से टकरा गई. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए.

Advertisement
Noida News: सरकारी शौचायल से टकराई अनियंत्रित कार, पांच लोग घायल, गाड़ी के उड़े परखच्चे
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Feb 28, 2024, 12:31 PM IST

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में लगातार तेज रफ्तार का कहर बढ़ता ही जा रहा है. बीते मंगलवार-बुधवार की देर रात एक तेज रफ्तार ऑडी अनियंत्रित होकर एक सरकारी शौचालय से टकरा गई. इससे शौचालय बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ऑडी में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गाड़ी की रफ्तार कितनी तेज रही होगी. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सरकारी शौचालय की दीवार टूट गई और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

हादसा देर रात होने के कारण सड़क पर ज्यादा ट्रैफिक नहीं था. जानकारी के मुताबिक, हादसा नोएडा के थाना सेक्टर-39 इलाके में सेक्टर- 37 बस स्टैंड के पास हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पांचों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सभी को मामूली चोटें आई हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑडी सेक्टर- 18 से सेक्टर- 37 अंडरपास की ओर आ रही थी. तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर सेक्टर-37 के पास बने शौचालय से टकरा गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली ब्लास्ट में 2 नाइजीरियन की मौत, घर में बना रहे थे नशे का सामान, जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि हादसे की सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस मौक पर पहुंच गई. पुलिस अधिकारी और ट्रैफिक विभाग की टीम हादसे वाली जगह पर मौजूद थी. क्रेन की सहायता से कार को शौचालय से बाहर निकाला गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Read More
{}{}