trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01979734
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Accident News: नोएडा में दिखा तेज रफ्तार का कहर! 1 की मौत, 5 घायल, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

Noida Accident News: नोएडा में कंपनी से छुट्टी होने के बाद सभी लोग एक साथ सड़क पर बाहर जा रहे थे. तभी अचानक से एक तेज रफ्तार कार आती है और वह लोगों को टक्कर मारते हुए फरार हो गई.

Advertisement
Noida Accident News: नोएडा में दिखा तेज रफ्तार का कहर! 1 की मौत, 5 घायल, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Nov 26, 2023, 04:41 PM IST

Noida Accident News: नोएडा में एक बहुत ही दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां पर एक अज्ञात कार सवार ने कंपनी से लौट रहे 6 लोगों को कुचल दिया है. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं पांच लोग घायल हो गए. कार सवार द्वारा की गई यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

नोएडा की थाना फेस टू पुलिस के द्वारा जानकारी दी गई. रात में करीब 1:15 पर थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर- 83 में एप्पल कंपनी के सामने एक अज्ञात कार ने 6 लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया, जिसकी सूचना प्राप्त होने पर थाना फेस-2 पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Road Accident: दिल्ली सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने जा रहा था परिवार

घायल व्यक्तियों में से एक व्यक्ति इस्लाम उतारना निवासी लहरपुर, थाना हरपुर, जनपद सीतापुर उम्र 22 साल की इलाज के दौरान मौत हो गई. बाकी पांच लोगों को भी चोट आई है, जिनका उपचार चल रहा है. पुलिस के द्वारा जब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया तो उसमें साफ तौर पर दिख रहा है.

कंपनी से छुट्टी होने के बाद काफी लोग एक साथ सड़क पर बाहर जा रहे थे. तभी अचानक से एक तेज रफ्तार कार आती है और वह लोगों को टक्कर मारते हुए फरार हो जाती है. इस दौरान इसकी चपेट में छह लोगों आ गए, जिनमें से एक की मौत हो गई. कार काफी तेज रफ्तार से थी जो उन लोगों को सीधा टक्कर मारती है.

इस दौरान काफी लोग इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचा लेते हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है.

(इनपुटः विजय कुमार)

Read More
{}{}