trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02250420
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Accident News: नोएडा में रफ्तार का कहर, BMW ने मारी ई-रिक्शा में टक्कर, 2 की मौके पर ही मौत

Noida Crime News: नोएडा में तेज रफ्तार की कहर देखने को मिली. गुरुवार सुबह 6 बजे  एक तेज रफ्तार BMW कार ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी. इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटाने में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Advertisement
 Noida Accident News: नोएडा में रफ्तार का कहर, BMW ने मारी ई-रिक्शा में टक्कर, 2 की मौके पर ही मौत
Stop
Prince Kumar|Updated: May 16, 2024, 12:28 PM IST

Noida Accident News: नोएडा में गुरुवार को एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज रफ्तार एक BMW कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद पुलिस ने 2 कार सवार युवकों को हिरासत में ले लिया. वहीं, 1 युवक मौके से फरार हो गया. वहीं, इस घटना में घायल 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुबह 6 बजे की है घटना
इस घटना के बारे में एडीसीपी मनीष मिश्र ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 6 बजे सिटी सेंटर की 12-22 रुट पर सुमित्रा हॉस्पिटल के सामने की है. एक तेज रफ्तार BMW कार ने एक ई-रिक्शा में टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोग सवार थे. कार ने ई-रिक्शा में पीछे की तरफ से टक्कर मारी. इस दौरान 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों की शिनाख्त मोहम्मद मुस्तफा उम्र 50 वर्ष, रश्मि उम्र 25 वर्ष के रुप में हुई है. वहीं, रिक्शा चालक और एक अन्य युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: जिस्म बेचने नहीं गई युवती तो दलाल ने कर दिया मर्डर, 17 साल बाद गिरफ्तार

दो लोगों को किया गिरफ्तार
एडीसीपी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी कि इस घटना का आरोपी BMW HR 26 EB 7770 पर सवार व्यक्ति तुषार पुत्र सुरेंद्र कुमार को, आदि पुत्र संदीप बत्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, इस घटना के बाद इनका साथी अमन सिसौदिया पुत्र अजय सिसौदिया मौके से फरार हो गया है. ये तीनों युवक सेक्टर-41 के रहने वाले हैं. वहीं इस मामले के बारे में  एडीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि बीएमडब्लू कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है. इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Read More
{}{}