trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01568277
Home >>Delhi-NCR-Haryana

नोएडा में झुग्गी में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, 2 बच्चों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

नोएडा में शनिवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सेक्टर 8 की झुग्गी में सिलेंडर फटने से आग लग गई. इसमें एक 12 साल के लड़के के समेत 12 दिन की बच्ची की झुलसने से मौत हो गई.

Advertisement
नोएडा में झुग्गी में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, 2 बच्चों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
Stop
Balram Pandey|Updated: Feb 12, 2023, 10:27 AM IST

Noida Accident: नोएडा के सेक्टर 8 में पक्की झुग्गी में गैस सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया. इस आग में 6 लोग झुलस गए. आग लगने से घर के दो बच्चों की झुलसने से मौत हो गई और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद लोगों की मदद से घायलों को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल भेजा गया. वहीं शुरुआती जांच में आग लगने का कारण गैस सिलेंडर में लीकेज बताई जा रही है. 

बता दें कि नोएडा के फेस 1 में पुलिस को शनिवार देर रात बजेडी-221 सेक्टर 8 की जेजे कॉलोनी में झोपड़ी में आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद तत्काल दमकल की दो गाड़ियां घटनास्थल पर रवाना हुईं और आग बुझानेका काम शुरू किया गया. हादसे के कुछ देर बाद ही आग पर काबूपा लिया गया, लेकिन तब तक घटना में एक 12 साल का बच्चा और 12 दिन की नवजात की मृत्यू हो गई थी. वहीं परिवार के बाकी सदस्य घायल हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Murder: बेखौफ बदमाशों ने सरेआम डॉक्टर को मारी गोली, पुलिस कर रही जांच

 

इसके बाद चारों घायलों को पुलिस टीम ने तत्काल जिला अस्पताल निठारी भेजा. इसके बाद उन्हें दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. इस दर्दनाक हादसे की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है. दो मासूमों की जलकर मौत को लेकर लोग गमगीन हैं, वहीं परिवार के अन्य सदस्यों की हालत मेंसुधार होने की कामना कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शुरुआती जांच में आग की लगने की वजह गैस सिलेंडर में लीकेज सामने आई है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

Read More
{}{}