trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02157289
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Noida Accident: पेड़ों में पानी देने गई 12वीं की छात्रा की 18वीं मंजिल से गिरकर मौत, इन 2 एंगल से मामले की जांच कर रही है पुलिस

Noida Accident: नोएडा की एक सोसाइटी में बड़ा हादसा देखने को मिला, जहां एक 12वीं की छात्रा का 18वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. हादसे के वक्त मृतक का पूरा परिवार घर पर ही मौजूद था. पुलिस का कहना है कि लड़की शाम के वक्त पौधों में पानी डालने गए थे. इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वो इमारत से गिर गई.

Advertisement
Noida Accident: पेड़ों में पानी देने गई 12वीं की छात्रा की 18वीं मंजिल से गिरकर मौत, इन 2 एंगल से मामले की जांच कर रही है पुलिस
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 15, 2024, 09:42 AM IST

Noida Accident: नोएडा एक्सटेंशन में एक आवासीय सोसाइटी की इमारत की 18वीं मंजिल से गिरकर 12वीं कक्षा की एक छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम को जब युवती बालकनी में पौधों को पानी दे रही थी उसी दौरान यह हादसा हुआ. बिसरख थाना क्षेत्र के हिमालय प्राइड सोसायटी में 12वीं कक्षा की छात्रा की बालकनी से गिरने से मौके पर ही मौत हो गई.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छात्रा ने हाल ही में स्कूल की वार्षिक परीक्षा पास की थी. ऐसा प्रतीत होता है कि पौधों को पानी देने के दौरान वह फिसल गई और बालकनी से गिर गई. यह घटना बीते गुरुवार शाम करीब सात बजे की बताई जा रही है. हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है. मृतका छात्रा सोसायटी के एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रही थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, अरबाज की हत्या में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के कहना है कि हादसे के वक्त परिवार के बाकी लोग घर पर मौजूद थे. मौके से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट या फिर कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है, जिससे यह कहा जा सकें की यह हत्या है या फिर हादसा. लेकिन, पुलिस दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है. इतना ही नहीं पुलिस सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक छात्रा के पिता दिल्ली के एक स्कूल में टीचर हैं.

(इनपुटः IANS)

Read More
{}{}