trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01507771
Home >>Delhi-NCR-Haryana

नए साल पर हम बताएंगे 15 दिनों में हमने क्या किया और BJP ने 15 सालों क्या नहीं किया- दुर्गेश पाठक

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के विधायक व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि 2022 में पार्टी पंजाब में सरकार बनाई गोवा और गुजरात में बेहतर परफॉर्मेंस किया.

Advertisement
नए साल पर हम बताएंगे 15 दिनों में हमने क्या किया और BJP ने 15 सालों क्या नहीं किया- दुर्गेश पाठक
Stop
Balram Pandey|Updated: Dec 30, 2022, 03:58 PM IST

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के विधायक व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि 2022 में पार्टी पंजाब में सरकार बनाई गोवा और गुजरात में बेहतर परफॉर्मेंस किया. दिल्ली की एमसीडी में हमने शानदार जीत दर्ज की और साल के आखिरी दिन यानी कल से हम 15 साल बनाम 3 हफ्ते का अभियान चलाएंगे और इस अभियान के तहत हम बताएंगे कि हम 15 दिनों में क्या कुछ किया है और बीजेपी ने 15 सालों में रहकर क्या नहीं किया.

दुर्गेश पाठक ने कहा कि इस अभियान के तहत हम सबूतों के साथ बात करेंगे और बताएंगे कि कैसे बिना शपथ ग्रहण किए आम आदमी पार्टी के पार्षद अपने इलाकों में काम कर रहे हैं. साथ ही 2022 की तरह 2023 में भी पार्टी अपने परफॉर्मेंस को बरकरार रखेगी. इसके लिए हम लोग लगातार मेहनत करेंगे और जनता जनार्दन के लिए जिस तरह से पार्टी काम करती आ रही है. उसी तरह से आगे भी काम करती रहेगी.

दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि 2023 में करीब 9 राज्यों में चुनाव है ऐसे में उन चुनावों को मद्देनजर रखते हुए पार्टी अभी से ही काम में जुट गई है और 2023 में पार्टी अच्छा परफॉर्मेंस करें इसके लिए हम लोग काम कर रहे हैं और जनता का प्यार हमें मिल रहा है और उसी प्यार के सहारे हम आगे बढ़ रहे है.

Read More
{}{}