trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01395042
Home >>Delhi-NCR-Haryana

मार्केट में आया Netflix का सबसे Cheapest subscription Plan, इन यूजर्स की बल्ले-बल्ले

Netflix Cheapest Plan: नेटफ्लिक्स ने दिवाली के खास मौके पर अपने सभी यूजर्स के लिए अपने सबसे सस्ते सब्सक्रिप्शन प्लान का खुलासा कर दिया है. तो चलिए जानते हैं लेटेस्ट सब्सक्रिप्शन प्लान की डिटेल्स के बारे में.

Advertisement
मार्केट में आया Netflix का सबसे Cheapest subscription Plan, इन यूजर्स की बल्ले-बल्ले
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Oct 14, 2022, 07:22 PM IST

Netflix Cheapest Plan: नेटफ्लिक्स ने अपने ऐड सपोर्ट सब्सक्रिप्शन प्लान का ऐलान कर दिया है. मगर नेटफ्लिक्स का यह प्लान यूजर्स के लिए नहीं है और नेटफ्लिक्स का नया प्लान नवंबर में उपलब्ध होगा, लकिन कंपनी ने इसकी कीमत और सुविधाओं का खुलासा कर दिया है. नेटफ्लिक्स का ये प्लान उन लोगों के लिए है जो लोग कम कीमत में नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन करना चाहता है.

किन यूजर्स को मिलेगा प्लान?

बता दें कि नए प्लान की कीमत 6.99 डॉलर (लगभग 575 रुपये) है. भारत में इस प्लान में Netflix Premium Plan मिल जाएगा. ये प्रीमियम प्लान 649 रुपये का है. कंपनी ने इस प्लान को बेसिक विद Ads का नाम दिया है. यह प्लान 3 नवंबर से अमेरिकी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, इटली, जापान, कोरिया, मेक्सिको, स्पेन और यूके के यूजर्स को मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Urfi Javed ने Pre-Birthday Celebration में पहनी रिवीलिंग ड्रेस, सोशल मीडिया में मची सनसनी

जानें, इस प्लान की खासियत?

नेटफ्लिक्स कंपनी ने इस प्लान को Microsoft के साथ मिलकर बनाया है. यूजर्स को कम कीमत में नेटफ्लिक्स का प्लान मिलेगा, लेकिन उसके लिए उन्हें ऐड्स भी देखने होंगे. नेटफ्लिक्स ने जानकारी देते हुए बताया कि नया प्लान ऐड फ्री बेसिक प्लान की तरह ही होगा.

यूजर्स इस पर HD रेज्योलूशन पर फिल्मे देख सकते हैं.

एक डिवाइस पर स्ट्रीमिंग की सर्विस उपलब्ध होगी.

यूजर्स को हर घंटे 4 से 5 मिनट का ऐड देखना होगा.

यूजर्स को डाउनलोड की सुविधा नहीं होगी.

Read More
{}{}