trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01268507
Home >>Delhi-NCR-Haryana

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 में नीरज चौपड़ा का शानदार प्रदर्शन, फाइनल में बनाई जगह

ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 के क्वालीफिकेशन राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.

Advertisement
 विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 में नीरज चौपड़ा का शानदार प्रदर्शन, फाइनल में बनाई जगह
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 22, 2022, 08:43 AM IST

Neeraj Chopra: टोक्यो ओलिंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा एक बार फिर भारत को पदक दिलाने की तैयारी में हैं. विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 के क्वालीफिकेशन राउंड में भी उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए पहले ही प्रयास में 88.39 मीटर थ्रो के साथ फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है.  

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022
विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2022 का आयोजन अमेरिका के ओरेगन शहर में किया जा रहा है, जिसकी शुरुआत 15 जुलाई से हुई है. यह चैंपियनशिप 24 जुलाई तक चलेगी. World Athletics Championships का यह 18वां संस्करण है इसके पहले के 17 संस्करणों में भारत ने केवल 1 पदक जीता है. नीरज चोपड़ा के फाइनल में जगह बनाने के साथ ही भारत की उम्मीदें बढ़ गई हैं, फाइनल मुकाबला रविवार सुबह होगा. 

Delhi-NCR Haryana Live Updates: आज संसद में 15वीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को दी जाएगी बधाई, जानें क्या कुछ होने वाला है खास

स्टॉकहोम डायमंड लीग मीट में तोड़ा था अपना ही रिकार्ड
नीरज चोपड़ा ने पिछले महीने स्टॉकहोम डायमंड लीग मीट में 89.94 मीटर थ्रो के साथ अपना ही रिकार्ड दो बार तोड़ा था और अपने नाम रजत पदक किया. 

अन्नू रानी ने भी बनाई फाइनल में जगह
भाला फेंक स्पर्धा में भारत की अन्नू रानी ने भी फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. 

Watch Live TV

Read More
{}{}