trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02184447
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Nayab Saini News: हरियाणा के CM ने केजरीवाल पर साधा निशाना, विपक्षी नेताओं की पत्नियों पर ये क्या बोल गए नायब सैनी?

Nayab Saini News: हरियाणा के मुख्यंत्री नायब सिंह सैनी ने इंडिया गठबंधन की महारैली पर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले इन लोगों ने शाहीनबाग में महिलाओं से प्रदर्शन किया और अब अपनी पत्नियों को आगे कर रहे हैं.

Advertisement
Nayab Saini News: हरियाणा के CM ने केजरीवाल पर साधा निशाना, विपक्षी नेताओं की पत्नियों पर ये क्या बोल गए नायब सैनी?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 01, 2024, 06:36 PM IST

Nayab Saini on Congress: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि कल पूरे देश ने रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारे का दृश्य देखा, जिसमें घमंडिया गठबंधन के लोग अपने भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे थे. ऐसा लगा कि यह घोटालेबाजों की बारात है, जिन्होंने देश को पहले भी लूटा और आगे भी लूटना चाहते हैं फिर चाहते हैं कि उनपर कोई कार्रवाई भी न हो.

घोटाले करो, गिरफ्तार हो तो विरोध करो
नायब सिंह सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में रैली कर रहे हैं. कांग्रेस कहती है यह किसी एक व्यक्ति नहीं बल्कि सबकी रैली है. दिल्ली में दोनों पार्टियां मिली हुई हैं और पंजाब में हम आपके हैं कौन. उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी अलग चुनाव लड़ रही हैं. कई अन्य राज्यों में गठबंधन का कोई जिक्र नहीं है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को कोई पूछ नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि इनका काम है जमकर घोटाले करो, गिरफ्तारी हो तो विरोध करो. जांच एजेंसियों को गलत बताओ, धरने प्रदर्शन करो. ये लोग संदेशखाली जैसे मामलों पर कुछ नहीं कहते हैं. ये लोग उदयनिधी स्टालिन के सनातन विरोधी बयान पर चुप रहते हैं और देश विरोधी बात करते हैं.

कोर्ट में नहीं करतीं दलीलें काम तो बाहर करते हैं हो हल्ला
उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन को कोर्ट जमानत नहीं दे रहा. कोर्ट में दलीलें काम नहीं आती तो ये बाहर आकर हल्ला करते हैं. उन्होंने कहा, केजरीवाल ने कहा था कि अगर उनपर कोई आरोप भी लगा तो वो राजनीति छोड़ देंगे. आज उनपर गंभीर आरोप लगे हैं. आज तो वह खुद भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े हो गए. आज वो कोर्ट में कह रहे हैं मुझे रिमांड पर क्यों भेजा मैं तो मुख्यमंत्री हूं, जो कहते थे मैं गाड़ी नहीं लूंगा आज वो काफिले में चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जानें ED ने कोर्ट में ऐसा क्या कहा कि CM केजरीवाल को भेजा गया तिहाड़ जेल

शाहीन बाग में महिलाओं को आगे किया अब अपनी पत्नियों को आगे कर रहे
वहीं उन्होंने कहा, आरजेडी वाले लालू यादव चारा खा गए. जो लालू कांग्रेस को खत्म करने की बात करते थे‌, वो आज उनसे गठबंधन कर रहे हैं. अखिलेश को भी याद रखना चाहिए कि उनके पिता मुलायम सिंह ने राम मंदिर के कार सेवकों पर गोली चलवाई थीं. सीएम ने कहा, शाहीन बाग में इन लोगों ने महिलाओं को आगे कर प्रदर्शन किया था और अब ये लोग अपनी पत्नियों को आगे कर रहे हैं.

Read More
{}{}