trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01369392
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों को मिलेगा मां ब्रह्मचारिणी का आशिर्वाद, जानें आप कैसे बना सकते हैं दिन खास

Aaj Ka Rashifal 27 September: आज द्वितीया तिथि और दिन मंगलवार है, आज नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी की पूजा की जाएगी. जानते हैं आज किन राशियों को मां सुख-समृद्धि का आशिर्वाद देने वाली हैं.

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों को मिलेगा मां ब्रह्मचारिणी का आशिर्वाद, जानें आप कैसे बना सकते हैं दिन खास
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Sep 27, 2022, 10:11 AM IST

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार में तरक्की के योग हैं. घर का महौल अच्छा रहेगा, आज किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. सेहत सामान्य रहेगी. 

वृष राशि (Taurus Horoscope)
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है, नौकरी पेशा लोगों का ऑफिस में किसी के साथ झगड़ा हो सकता है, आज किसी के भी विवाद करने से बचें, आपके लिए नुकसानदायक है. घर की परेशानियों के बारे में अपने पिता से बात करें समाधान मिलेगा. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ किसी बात पर विवाद बढ़ सकता है. व्यापार और नौकरी करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, निवेश करने से बचें. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरी कर रहे लोगों का आज प्रमोशन हो सकता है. धन की प्राप्ति होगी. आझ आप परिवार के साथ किसी धार्मिक जगह की यात्रा करेंगे जिससे मन खुश रहेगा. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, काम की अधिकता रहेगी और काम के सिलसिले में यात्रा पर भी जा सकते हैं. अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. आज के दिन किसी से भी विवाद करने से बचें. 

कन्या राशि  (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आप अपनी मधुर वाणी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. नौकरी और व्यापार करने वाले लोगों को तरक्की मिलेगी. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताने को मिलेगा, जिससे मन खुश रहेगा. 

तुला राशि  (Libra Horoscope) 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. आज खर्च की अधिकता से थोड़ा परेशान हो सकते हैं इसलिए खर्च करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) 
वृश्चिक राशि के लोगों को आज के दिन भाग्य का साथ मिलेगा, जिससे सभी काम पूरे होंगे. आज ऑफिस में लोग आपकी तारीफ करेंगे. आज के दिन आप जरूरत की चीजों पर कुछ खर्च कर सकते हैं. घर के बड़ों से सलाह लेकर काम करें. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope) 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आपके सीनियर काम से प्रभावित होकर आपकी तारीफ करेंगे. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज जॉब मिल सकती है. सेहत सामान्य रहेगी. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापार और नौकरी कर रहे लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन आप किसी पुराने काम को शुरू करने पर विचार कर सकते हैं. घर पर किसी से विवाद करने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको धन की प्राप्ति होगी. परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.  

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपकी पैसों से जुड़ी हुई समस्याएं खत्म होंगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. काम की अधिकता से सेहत बिगड़ सकती है. 

Read More
{}{}