trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01289311
Home >>Delhi-NCR-Haryana

रास्ते में रोकते और कहते नमस्ते, इसके बाद लूट कर हो जाते फरार

दिल्ली में फिल्मी स्टाइल में लोगों को नमस्ते बोलकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले नमस्ते गैंग के दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूट का सामान भी बरामद किया है. 

Advertisement
रास्ते में रोकते और कहते नमस्ते, इसके बाद लूट कर हो जाते फरार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 05, 2022, 12:33 PM IST

नई दिल्ली: फिल्मों से अपराध के तरीके सीख कर उसे अंजाम देने की एक वारदात राजधानी दिल्ली से सामने आई है, जहां पर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में सुबह मार्निंग वॉक पर निकले लोगों को नमस्ते करके फिर गन पॉइंट पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरेपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला 
पिछले कई दिनों से पुलिस को मार्निंग वॉक पर जाने वाले बुजुर्ग लोगों से नमस्ते करके फिर बंदूक की नोंक पर उनसे लूट की वारदात को अंजाम देने की शिकायतें मिल रही थी. 2 अगस्त को विवेक विहार और सीमापुरी में इस तरह की वारदात सामने आईं, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी. 

पुलिस ने विवेक विहार इलाके में पिकेट लगाकर जांच शुरू की, तो 2 आरोपी पकड़े गए, भागने की कोशिश कर रहे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसकी बाद पुलिस की ओर से भी गोलियां चलाईं गईं, जिसमें एक गोली अफजाल नाम के युवक के पैर में लग गई. पुलिस ने अफजाल को अस्पताल में भर्ती कराया है साथ ही उसके एक और साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

ITR E-Verification: ITR फाइल करने के बाद वेरिफिकेशन की समय सीमा हुई कम, मिलेगा महज इतने दिन का समय

 

नमस्ते बोल कर बनाते थे शिकार
नमस्ते गैंग सुबह मार्निंग वॉक पर जाने वाले बुजुर्ग लोगों को नमस्ते बोलकर उनसे रास्ता पूछने के बहाने लूट की वारदात को अंजाम देते थे. इस दौरान अगर कोई इन्हें रोकने की कोशिश करता, तो उसे गन पॉइंट पर रख देते और फिर लूट की वारदात को अंजाम देते थे. 

पुलिस ने बरामद किया लूट का सामान
पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल, देशी कट्टा, कारतूस, एक चोरी की बाइक, एक चोरी का स्कूटर और दो हेलमेट बरामद किए हैं, साथ ही इनसे पूछताछ की जा रही है, जिससे और चोरी किए सामान का पता किया जा सके. 

7 साल से सक्रिय है गैंग
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस गैंग का सरगना गाजियाबाद में रहता है, जो पिछले 7 सालों से लोगों को अपना शिकार बना रहा है. इसके कुछ सदस्य यूपी के निवासी भी हैं, जो वारदात को अंजाम देने के बाद यूपी चले जाते थे. 

Read More
{}{}